in

Bigg Boss 16: सलमान खान के शो से अब हुई इस कंटेस्टेंट की छुट्टी, टीवी कलाकार पड़े भारी

मुंबईः बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का इस बार का वीकेंड का वार जरा हटकर रहा. क्योंकि, इस बार करण जौहर ने बिग बॉस 16 का वीकेंड का वार होस्ट किया, वह भी दिवाली की भव्यता और हाई-वोल्टेज ड्रामा सुनिश्चित करते हुए. करण जौहर (Karan Johar) इस बार फुल एक्शन मूड में नजर आए. उन्होंने जहां कई कंटेस्टेंट्स की पोल खोल दी तो कई के खेल के लिए उनकी तारीफ भी की. इसी बीच सीजन का दूसरा एविक्शन भी देखने को मिला. श्रीजिता डे के बाद पूर्व मिस इंडिया रनर-अप मान्या सिंह (Manya Singh) शो से बाहर हो गईं. मान्या के अलावा, सुंबुल तौकीर और शालीन भनोट को भी नॉमिनेट किया गया था, लेकिन कम वोटों के कारण मान्या सिंह शो से बाहर हो गईं.

बिग बॉस 16 से बाहर निकलने के बारे में बात करते हुए, मान्या सिंह ने कहा, “बिग बॉस 16 को अलविदा कहना एक शानदार अहसास है. मुझे खुशी है कि मैं भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक का हिस्सा थी और मुझे दुख है कि मैं ठीक उसी समय शो से बाहर हो गई, जब मुझे लगा कि दर्शक मुझे जान रहे हैं. मेरे एविक्शन के वाबजूद मैं उन सभी दर्शकों की आभारी हूं, जिन्होंने मुझ पर प्यार बरसाया और उन कंटेस्टेंट्स को भी शुक्रिया, जिन्होंने मेरा समर्थन किया.”

मान्या आगे कहती हैं- ‘मुझे खुशी होगी अगर मुझे वाइल्ड कार्ड के तौर पर शो में फिर शामिल किया गया.प्रतियोगियों को शुभकामनाएं और मैं यह जानने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती कि इस सीजन का विनर कौन होता है.’ बता दें, मान्या सिंह को घरवालों ने शो में उनके सबसे कम कॉन्ट्रीब्यूशन के लिए नॉमिनेट किया था. लेकिन, बिग बॉस में अपने कम समय में ही शिव ठाकरे, साजिद खान, गोरी नागौरी, एमसी स्टेन और अब्दु रोजिक से अच्छी दोस्ती कर ली थी.

मान्या सिंह का सफर बिग बॉस 16 में खत्म हो गया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः manyasingh993)

हालांकि, शो में सह-प्रतियोगियों अर्चना, श्रीजिता और सौंदर्या के साथ उनकी तीखी बहस होने के कारण वह लगातार चर्चा में थीं. मान्या सिंह पिछले दिनों नेटिजन्स के निशाने पर रहीं, क्योंकि उन्होंने अब्दु को प्रियंका चाहर चौधरी पर जूते फेंकने को कहा था, जिसके चलते उन्हें नेटिजन्स की कड़ी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा था.

Tags: Bigg boss, Entertainment

Source link

Surya Grahan 2022 Recipe: सूर्य ग्रहण खत्म होने के बाद सबसे पहले खाएं तिल-गुड़ से बनी बर्फी

एंजाइटी ईटिंग को ऐसे करें अवॉइड, बीमारियों का खतरा हो जाएगा कम