in

Bigg Boss 16: सलमान खान ने गौतम को दिया कप्तानी का ऑफर, चुकानी पड़ी भारी ‘कीमत’

नई दिल्ली: मशहूर शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) का अगला एपिसोड काफी चौंकाने वाला है, क्योंकि कंटेस्टेंट गौतम विग घर में सभी राशन के बदले में कप्तानी करते नजर आएंगे. ‘बिग बॉस 16’ के ‘साम दाम दंड भेद’ टास्क के दौरान, सलमान गौतम को कप्तानी की पेशकश करते हुए दिखाई देंगे, लेकिन यह ‘दाम’ के साथ आता है, दाम है घर का पूरा राशन.

शो के इस ट्विस्ट के साथ खेल काफी मजेदार हो गया है. गौतम ने दो बार बिना सोचे-समझे प्रस्ताव लिया है. उनकी लेडी लव सौंदर्या शर्मा समेत पूरा घर उनके खिलाफ है. साजिद खान और प्रियंका चौधरी जैसे कंटेस्टेंट गहरे सदमे में थे और उन्होंने कहा कि गौतम को घर के बारे में सोचना चाहिए था.

इस पर गौतम की प्रतिक्रिया थी कि मैंने नहीं सोचा बस दबाव में यह फैसला लिया. गौतम के घर में राशन के बदले कप्तानी लेने के फैसले के बाद, सलमान ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. गौतम के इस फैसले का घर के सदस्यों पर आगे क्या असर होगा, यह देखने वाली बात होगी.

इस बीच, ‘बिग बॉस 16’ के होस्ट सलमान खान ने ‘शुक्रवार का वार’ से होस्टिंग फिर से शुरू कर दी है. एक्टर बीते दिनों डेंगू से पीड़ित थे. उन्हें अपने बहनोई आयुष शर्मा के जन्मदिन की पार्टी में देखा गया था. वे डेंगू से ठीक होने के बाद पहली बार लोगों के सामने आए थे. एक्टर ने इवेंट के बाहर मौजूद पैपराजी को पोज भी दिए और यहां तक ​​कि हाथ जोड़कर उनका अभिवादन भी किया.

Tags: Bigg boss, Salman khan

Source link

बदलते मौसम में शरीर पर होता है बैक्टीरिया का हमला, ये फूड्स बॉडी अंदर से करेंगे मजबूत

ब्रेन में इंफेक्‍शन की इस तरह करें पहचान, सही समय पर इलाज से बच सकती है जान