in

Bipasha Basu Baby: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बने पेरेंट्स एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म


Publish Date: | Sat, 12 Nov 2022 03:51 PM (IST)

Bipasha Basu Baby: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर पेरेंट्स बन गए हैं। बिपाशा ने एक बेटी को जन्म दिया है। बिपाशा और करण के साथ-साथ फैंस भी काफी लंबे समय से इस खुशखबरी का इंतजार कर रहे थे। बता दें कि अगस्त में बिपाशा और करण ने एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। दोनो ने एक्ट्रेस के बेबी बंप के साथ एक प्यारी फोटो शेयर की थी। उनकी ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। वहीं कुछ समय पहले ही बिपाशा का बेबी शाॅवर भी काफी शानदार तरीके से हुआ था। जिसके फोटोज वी़डियोज भी काफी वायरल हुए थे।

बिपाशा ने दिया बेटी को जन्म

जब से बिपाशा की बेटी के जन्म की खबर आई है, तभी से सेलेब्स और फैंस कपल को बधाइयां दे रहे हैं। बिपाशा ने 43 साल की उम्र में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बाद अब ये कपल भी पेरेंट्स क्लब में शामिल हो गए हैं। बता दें कि इस बात की जानकारी बिपाशा बसु की टीम ने साझा की है। अपने प्रेग्नेंसी टाइम में बिपाशा सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से कनेक्टेड रही हैं। उन्होंने अपने मैटरनिटी फोटोशूट के कई ग्लैमरस फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

बिपाशा की टीम ने दी जानकारी

अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी में एक्ट्रेस को फैमिली की तरफ से काफी सपोर्ट और प्यार मिला है। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाते हैं। बता दें कि बिपाशा और करण की शादी साल 2016 में हुई थी। शादी के बाद से ही बिपाशा की प्रेग्नेंसी की कई अफवाहें उड़ी हैं। वहीं कुछ समय पहले ही बिपाशा का बेबी शाॅवर भी रखा गया था। ये बेबी शाॅवर बिपाशा के पति करण ने उनके लिए रखा था। इसमें कई सेलेब्स और परिवार वाले शामिल हुए थे। जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुई थी।

Posted By: Ekta Sharma

 



Source link

Shahrukh Khan News: शाहरुख खान को कस्टम विभाग ने मुंबई एयरपोर्ट पर रोका दुबई से लाए थे घड़ियां

JNU PG Admission 2022 की तीसरी मेरिट लिस्ट आज होगी जारी, जाने पूरी डिटेल | JNU PG Admission 2022 third merit list will be released today, know complete details