in

Bipasha Basu Baby Shower: बेबी शावर में इस अंदाज में नजर आईं बिपाशा बसु फैमिली ने लुटाया जमकर प्यार


Publish Date: | Fri, 09 Sep 2022 01:28 PM (IST)

Bipasha Basu Baby Shower: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। कुछ समय पहले ही बिपाशा और करण ने इस गुड न्यूज को सबके साथ शेयर किया था। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कर अपने पहले बच्चे के आने की खबर फैंस के साथ साझा की थी। वहीं अब हाल ही में बिपाशा बसु की गोद भराई की रस्म हुई है। जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। गोद भराई की रस्म की फोटोज करण और बिपाशा ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीरों में बिपाशा काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर प्रेग्नेंस ग्लो देखा जा सकता है।

साड़ी में बिपाशा का सादगी भरा लुक

बता दें कि हाल ही में बिपाशा बसु की गोद भराई की रस्म हुई है। इस रस्म को बिपाशा और उनके परिवार वालों ने काफी सिंपल रखा था। इस खास मौके पर बिपाशा ने वाइब्रेंट पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई थी। माथे पर बिंदी और मांग में सिंदूर था जिसमें वे काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। गोद भराई की इस रस्म में बिपाशा के परिवार वाले मौजूद थे।

इस रस्म को उनकी मां ने बड़े ही पारंपरिक तरीके से पूरा किया और बाद में एक्ट्रेस की नजर भी उतारी। बिपाशा की ये गोद भराई बंगाली तरीके से हुई है जिसमें उनका परिवार उन्हें खाना खिला रहा है।

गोद भराई में बिपाशा की फूड क्रेविंग

बिपाशा की गोद भराई बंगाली रीति-रिवाजों से हुई हैं। इस दौरान एक्ट्रेस को खाने की क्रेविंग होती दिखी। उन्होंने इस खास मौके पर बनें फूड को खूब इंजॉय किया। बिपाशा ने अपनी कई सारी फोटोज शेयर की है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि वे अपनी मां की तरह ही एक मां बनना चाहती हैं। इन फोटोज में उनके साथ परिवार वाले नजर आ रहे हैं।

साथ ही एक्ट्रेस के पति और एक्टर करण सिंह ग्रोवर भी कुर्ता पजामा पहने दिखे रहे हैं। शिल्पा और करण की इन तस्वीरों पर फैंस भी जमकर प्यार लूटा रहे हैं। इसके पहले भी बिपाशा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें वे अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। बता दें कि बिपाशा और करण ने साल 2015 में आई फिल्म अलोन में साथ काम किया था जिसके बाद से ही दोनों रिश्तें में आ गए थे। इसके अगले साल ही दोनों ने शादी कर ली थी। बिपाशा, करण सिंह ग्रोवर की तीसरी पत्नी हैं।

Posted By:

 





Source link

World Suicide Prevention Day 2022: क्यों मनाया जाता है वर्ल्ड सुसाइड प्रिवेंशन डे? जानें इस दिन का इतिहास और महत्व

इंडियन कोस्ट गार्ड में निकली 300 पदों पर सरकारी भर्ती, 12वीं और 10वीं पास करें आवेदन | join indian coast guard 2022 apply for 300 navik and yantrik posts