in

Birthday Special: विद्या बालन के साथ फिल्म कर चुकीं हैं सुरभि चंदना, आजकल बॉयफ्रेंड करण को लेकर हैं चर्चे

हाइलाइट्स

2015 में आई फिल्म ’बॉबी जासूस’ में छोटा-सा किरदार निभाया था.इन दिनों बिजनेसमैन करण शर्मा के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं.

Happy Birthday Surbhi Chandna: टीवी की दुनिया में सुरभि चंदना एक जाना पहचाना नाम है. टीवी जगत की यह ग्लैमर्स एक्ट्रेस आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. टीवी सीरियल्स में सुरभि ने कई बेहतरीन किरदार निभाए हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि सुरभि ने बॉलीवुड में भी काम किया है. इसके अलावा इन दिनों वे अपने बॉयफ्रेंंड करण शर्मा को लेकर भी चर्चा में हैं, जिनके साथ उन्होंने हाल ही सोशल अकाउंट पर फोटो शेयर किया है.

बॉलीवुड में उनके हाजिरी की बात करें तो 2015 में आई फिल्म ’बॉबी जासूस’ में उन्होंने एक छोटा सा किरदार निभाया था और यह उनकी पहली फिल्म थी. इस फिल्म में वे आमना खान के किरदार में दिखीं थीं, जिसकी तलाश विद्या बालन करती है. इस फिल्म के बाद सुरभि ने टीवी सीरियल्स पर ही फोकस किया था. हालांकि एक इंटरव्यू में वे कह चुकी हैं कि यदि उन्हें कोई अच्छा ऑफर मिला तो वे जरूरी सोचेंगी.

करण के साथ फोटो बनी टॉकिंग पॉइंट
सुरभि इन दिनों बिजनेसमैन करण शर्मा के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. खबरें आ रही हैं कि वे करण को डेट कर रही हैं. हालांकि सुरभि ने इस पर मोहर नहीं लगाई है लेकिन वे अक्सर करण के साथ अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. नौ सितम्बर को करण के बर्थडे पर उन्होंने करण के साथ अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा की थी. उनकी और करण की फोटोज इस समय टीवी की दुनिया में चर्चा का विषय बनी हुई है.

टीवी शोज में सुरभि का ग्लैमर्स रूप दर्शकों को पसंद आता है. (फोटो साभारः [email protected])

कुछ ऐसा रहा है सफर
बता दें कि 11 सितम्बर को मुम्बई में जन्मीं सुरभि ने 2009 में सब टीवी के शो ’तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से करियर की शुरुआत की थी. इस शो में वे स्वीटी के किरदार में नजर आई थीं. इसके बाद वे ’एक ननद की खुशियों की चाबी मेरी भाभी’ में नजर आई थीं. टीवी शो ’कुबूल है’ में हया के किरदार से उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली थी.

भारती सिंह को भी कर चुकी रिप्लेस

इसके बाद शो ’इश्कबाज’ में अनामिका ओबरॉय के किरदार ने हर घर में पहचान दिला दी. इस शो ने उन्हें कई अवॉर्ड्स भी दिलाए. टीवी शो ’नागिन’ में नजर आने के साथ ही वे एक म्यूजिक वीडियो ’बेपनाह प्यार’ में भी नजर आ चुकी हैं. इसके साथ ही वे ’हुनरबाज’ में एंकर के तौर पर भी काम कर चुकी हैं, उन्होंने भारती सिंह को रिप्लेस किया था.

Tags: Surbhi Chandna, Tv actresses

Source link

क्या डायबिटीज के मरीज खा सकते हैं अनानास? जानें ब्लड शुगर को कितना करता है प्रभावित

टैटू को फेड होने से बचाने के लिए अपनाएं ये 4 टिप्स, लंबे समय तक बना रहेगा खूबसूरत