in

Bollywood के बुरे दौर पर बोले जूनियर एनटीआर, दबाव अच्छा और स्वीकारें चुनौती; Brahmastra को लेकर कही बड़ी बात

जूनियर एनटीआर (Jr NTR) साउथ के सुपरस्टार्स में से एक हैं और एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की ‘RRR’ के बाद वे ग्लोबल लेवल के स्टार बन गए हैं. हाल ही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर ब्रह्मास्त्र के एक स्पेशल इवेंट में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे. इस कार्यक्रम में बोलते हुए अभिनेता ने हिंदी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बीच खोदी गई खाई को पाटने के लिए करण जौहर और एसएस राजामौली की प्रशंसा की. उन्होंने यह भी कहा कि सिनेमा को दर्शकों के लिए बेहतर फिल्में बनानी होंगी.

एनटीआर ने कहा, दबाव अच्छा है और स्वीकार करो चुनौती
फिल्म इंडस्ट्री के बारे में बात करते हुए तेलुगू स्टार ने कहा, ‘जब हम दबाव में होते हैं तो हम बेहतर प्रदर्शन करते हैं. प्रेशर अच्छा होता है और कुल मिलाकर इस चुनौती को स्वीकार करने के साथ-साथ दर्शकों के लिए अच्छी, बेहतर फिल्में बनाने की जरूरत है. हमें यहां किसी को नीचे नहीं रखना है.. चलो चुनौती स्वीकार करते हैं. ब्रह्मास्त्र को शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने आगे कहा, ‘मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि ‘ब्रह्मास्त्र’ वास्तव में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के ब्रह्मास्त्र के रूप में सामने आए.’

राजामौली को लेकर एनटीआर ने कही ये बात
जूनियर एनटीआर ने ये भी कहा कि करण जौहर और आरआरआर के निर्देशक एसएस राजामौली ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को एकजुट किया है. बता दें कि RRR फेम डायरेक्टर ब्रह्मास्त्र का तेलुगू वर्जन प्रस्तुत कर रहे हैं और इसमें चिरंजीवी ने अपनी आवाज दी है. हैदराबाद में ब्रह्मास्त्र के लिए प्री-रिलीज़ कार्यक्रम आज रात रद्द होने के बाद जूनियर एनटीआर ने अपने प्रशंसकों से माफी मांगी है. एक रिपोर्ट के अनुसार, पहले इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया था क्योंकि इसे पुलिस सहायता नहीं मिली थी.

‘ब्रह्मास्त्र’ में साउथ के नागार्जुन भी निभाएंगे अहम रोल
जानकारी के लिए आपको बता दें कि आलिया भट्ट- रणबीर कपूर स्टारर को सबसे महंगी भारतीय फिल्म बताया जा रहा है. ‘ब्रह्मास्त्र भाग 1: शिवा’ में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, मौनी रॉय और शाहरुख खान ने स्पेशल गेस्ट की भूमिका निभाई है. फिल्म को स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा नियंत्रित किया गया है. अयान द्वारा निर्देशित यह फिल्म 09 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. बात अगर जूनियर एनटीआर के वर्कफ्रंट को लेकर करें तो उनके पास NTR30 और NTR31 हैं.

Tags: Bollywood, Bollywood news, Google search top trending query, Jr NTR, South indian actor, Ss rajamouli

Source link

Dry Fruits Modak Recipe: विघ्नहर्ता को ड्राई फ्रूट्स मोदक का भोग लगाकर लें आशीर्वाद

बच्‍चों को समझदार बनाना चाहते हैं तो पैरेंट्स न करें ये गलतियां, खुशहाल रहेगी जिंदगी