in

‘Brahmastra’ पर नहीं पड़ा बायकॉट कल्चर का असर? धड़ल्ले से हो रही फिल्म की एडवांस बुकिंग

फिल्म विशेषज्ञों की मानें, तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) घरेलू बॉक्स ऑफिस पर चल रहे सूखे को खत्म कर सकती है. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म की एडवांस बुकिंग अच्छी दिख रही है. अगर ऐसा ही ट्रेंड आगे बना रहता है, तो फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिलेगी.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया है, ‘ब्रह्मास्त्र’ की एडवांस बुकिंग की स्थिति. आखिरकार, इंडस्ट्री को कुछ राहत मिली. एक प्रमुख मल्टीप्लेक्स चेन की ‘ब्रह्मास्त्र’ की एडवांस बुकिंग का डेटा मिला. टिकट बिके: 11,558 जो एक बहुत पॉजिटिव शुरुआत है, क्योंकि एडवांस बुकिंग केवल चुनिंदा जगहों पर हो रही है.’

(फोटो साभार: Twitter)

उन्होंने यह भी कहा कि ‘ब्रह्मास्त्र’ के शुक्रवार के बिजनेस पर कुल टिकट बिक्री का योगदान लगभग 63 फीसदी रहेगा, इसके बाद शनिवार को 25 फीसदी और रविवार को 12 फीसदी का योगदान होगा. इसके अलावा, मास सर्किट, स्पॉट बुकिंग भी पहले दिन एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे. इस बीच, पहला वीकेंड दर्शकों की प्रतिक्रिया पर निर्भर करेगा. इससे पहले, कुछ यूजर्स ट्विटर पर हैशटैग का उपयोग करके फिल्म के बायकॉट की अपील कर रहे थे, जिसका लोगों पर कोई असर होता नहीं दिख रहा है.

‘ब्रह्मास्त्र’ में शाहरुख खान का है एक कैमियो
‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय मुख्य भूमिकाओं में हैं. इसमें शाहरुख खान भी एक कैमियो में नजर आएंगे. रिलीज से पहले, निर्माताओं ने एक नया ट्रेलर जारी किया है, जिसमें अमिताभ को गुरुजी के रूप में दिखाया गया है, जिसमें वे रणबीर को विनाश के प्रति आगाह कर रहे हैं. अगर ‘ब्रह्मास्त्र’ के तीन हिस्से कभी एक-साथ आते हैं, तो विनाश होगा.

‘ब्रह्मास्त्र’ के आखिरी टुकड़े की रक्षा करते दिखे रणबीर कपूर
ट्रेलर में दिखाया गया है कि शिव अपने अग्नि अस्त्र से ‘ब्रह्मास्त्र’ के आखिरी टुकड़े की रक्षा करने की पूरी कोशिश करते हैं, वहीं उन्हें अपनी प्रेमिका ईशा (आलिया भट्ट) को विलेन से भी बचाना है. वे पृथ्वी पर शांति लाने के लिए वानरास्त्र (शाहरुख) और अन्य लोगों के साथ एकजुट होते हैं. फिल्म को पूरा होने में पांच साल लगे और आने वाली फिल्म ट्राइलॉजी का पहला पार्ट है.

Tags: Akkineni Nagarjuna, Amitabh bachchan, Brahmastra movie, Ranbir kapoor

Source link

माइग्रेन के भयानक दर्द को कम करने के लिए फॉलो करें ये डाइट टिप्स

मच्छरों की वजह से नहीं आती नींद, इन घरेलू उपायों से पाएं छुटकारा