in

Brahmastra: महाकाल मंदिर में विरोध के बाद रणबीर कपूर ने किए ‘लालबागचा राजा’ के दर्शन, संग दिखे अयान मुखर्जी

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है. रिलीज से पहले फिल्म के प्रोमोशन में कलाकारों ने पूरी ताकत लगा दी है. फिल्म रिलीज से एक दिन पहले रणबीर गणपति बप्पा से आशीर्वाद लेने मुंबई के लालबागचा पहुंचे. उनके साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ के निर्देशक और उनके दोस्त अयान मुखर्जी भी थे. रणबीर लालबागचा राजा के दर्शन करने के लिए ट्रेडिशनल आउटफिट में पहुंचे. अयान भी ट्रेडिशन लुक में दिखाई दिए. दोनों कुर्ता-पायजामा में बप्पा के दर्शन करने पहुंचे थे.

सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों और वीडियो में रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी को पंडाल के बाहर फैंस को हाथ हिलाते हुए भी देखा जा सकता है. इतना ही नहीं, रणबीर लालबागचा में सोनू सूद से भी टकरा गए. दिलचस्प बात यह है कि रणबीर की लालबागचा के दर्शन के लिए तब पहुंचे जब इससे पहले उन्हें और उनकी पत्नी-एक्ट्रेस आलिया भट्ट को उज्जैन के महाकाल मंदिर में प्रवेश रोक दिया गया.

रणबीर कपूर फैंस का अभिवादन करते हुए. (फोटो साभारः विरल भयानी)

रणबीर कपूर ने कुछ सालों एक बयान में कहा था कि उन्हें बीफ खाना पसंद है. रणबीर के इस बयान को लेकर महाकाल मंदिर के बाहर बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के लोगों ने विरोध किया था और उन्हें काले झंडे दिखाए थे. इसके बाद में, नई दिल्ली में मीडिया के साथ बातचीत के दौरान, अयान ने भी विरोध प्रदर्शनों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की थी.

रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को दिल्ली हाईकोर्ट से बड़ी राहत, 18 वेबसाइट पर लगाई रोक

अयान मुखर्जी ने दिया रिएक्शन

अयान मुखर्जी ने कहा, “मुझे आपसे अनुरोध करना है कि मैं इस सवाल का जवाब देना चाहता हूं. मैं यह प्रश्न इसलिए लेना चाहता हूं क्योंकि आज हम यहां ‘ब्रह्मास्त्र’ के बारे में बात करने आए हैं. इस फिल्म के निर्माता के तौर पर मुझे लगता है कि यह महत्वपूर्ण है कि हम अपनी बातचीत को ‘ब्रह्मास्त्र’ के इर्द-गिर्द रखें. मध्य प्रदेश में, मुझे बहुत बुरा लग रहा था कि रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया मेरे साथ महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए नहीं आए.”

‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज डेट

‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार साथ काम कर रहे हैं. अयान मुखर्जी निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय जैसे दिग्गज भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor

Source link

गुस्सैल बच्चों के व्यवहार को बदलने के लिए ये 5 टिप्स अपनाएं पैरेंट्स, जल्द आएगा सुधार

सिंगल रहकर महिलाएं ऐसे उठाएं जिंदगी का लुत्फ, नहीं खलेगी किसी की कमी