in

Brahmastra: रणवीर सिंह या ऋतिक रोशन नहीं, पुनीत पाठक ने निभाया देव का किरदार? कोरियोग्राफर ने खुद किया खुलासा

‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’  (Brahmastra Part One: Shiva) ने लोगों के लिए एक सवाल खड़ा कर दिया है कि सीक्वल में देव की भूमिका कौन निभाएगा? अयान मुखर्जी ने डायरेक्शन में बनी फिल्म के पहले भाग ने केवल किरदार की एक झलक दिखाई और यह नहीं बताया कि कौन-सा अभिनेता देव की भूमिका निभाएगा. इसे लेकर अटलकलें तेज हो गई हैं. पहले कहा जा रहा था कि यह रणवीर सिंह या ऋतिक रोशन देव के किरदार में दिखाई देंगे. लेकिन एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कोरियोग्राफर पुनीत पाठक ने इसके लिए शूटिंग की.

टेलिचक्कर की एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कोरियोग्राफर पुनीत पाठक (Punit Pathak) ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के क्लाइमैक्स के लिए शूटिंग की थी. पोर्टल ने दावा किया कि पुनीत ने सीक्वेंस इसलिए शूट किया क्योंकि अभी तक किसी भी एक्टर को फाइनल नहीं किया गया है. हालांकि, जब News18 शोशा ने कोरियोग्राफर से संपर्क किया और उनसे रिपोर्ट के बारे में पूछा, तो इसने इसे बकवास बताया.

‘ब्रह्मास्त्र’ के रिव्यू पर KRK का ताना, बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही आलिया-रणबीर की फिल्म को बताया ‘डिजास्टर’

पुनीत पाठक ने कहा कि झूठ बताया. उन्होंने कहा, “नहीं नहीं नहीं, मैंने इसे शूट नहीं किया है.” उन्होंने हमें बताया,”यह सच नहीं है, यह सही नहीं है. मैं ब्रह्मास्त्र में देव नहीं हूं.” इससे पहले, अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने भी ‘ब्रह्मास्त्र 2’ के बारे में हमसे बात करते हुए डिटेल शेयर किया था. उन्होंने कहा, “पहले भाग में बहुत समय लगा और महामारी के कारण चीजों में और देरी हो गई.”

अयान ‘ब्रह्मास्त्र- पार्ट 2: देव’ शुरू करेंगे काम

अयान मुखर्जी ने आगे कहा, “यही वह समय था जब हमने अगले दो भागों पर काम करना शुरू किया था. ‘ब्रह्मास्त्र- पार्ट 2: देव’ बड़ी और बेहतर होगी. दूसरा भाग दर्शकों को ब्रह्मास्त्र से जुड़ी पूरी समस्या को समझाएगा. यह भी जवाब देगा कि देव कौन है और कई और किरदार होंगे जो पेश किए जाएंगे. जैसे ही हम अपनी एनर्जी वापस पाते हैं, मैं अगली फिल्म शुरू करने पर काम करूंगा.”

ऋतिक या रणवीर सिंह से संपर्क!

ऐसी अफवाहें हैं कि फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए रणवीर सिंह या ऋतिक रोशन से संपर्क किया गया है. पहली फिल्म देव के कैरेक्ट को स्थापित करती है, जो महाशक्तियों वाले एक और कैरेक्टर के बारे में है. यह भी सबसे बड़ी शक्ति बनने के लिए ‘ब्रह्मास्त्र’ को धारण करना चाहता है.

Tags: Alia Bhatt, Brahmastra movie, Ranveer Singh

Source link

Bajra Garlic Roti Recipe: न्यूट्रिशन से भरपूर बाजरा गार्लिक रोटी बनाने की सिंपल रेसिपी

शहनाज गिल से लें ड्रेसिंग टिप्स, मिलेगा पिक्चर परफेक्ट लुक