in

Brahmastra Box Office Collection – ‘ब्रह्मास्त्र’ का जलवा कायम, 200 करोड़ के करीब पहुंची रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ का बॉक्स ऑफिस पर जादू बरकरार है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने ‘बॉयकॉट ट्रेंड’ के बावजूद थिएटर में ग्रैंड ओपनिंग की थी और अब यह फिल्म तेजी से 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने की ओर बढ़ रही है.

वीकेंड में हाउसफुल होने के बाद फिल्म ने मिड वीक में भी ऑडियंस पर अपनी अच्छी  पकड़ बनाए रखी थी. ‘ब्रह्मास्त्र’ का छठे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुका है और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखते हुए लगता है कि जल्द ही यह फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी.

बता दें 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली यह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों की दूसरी फिल्म होगी. इससे पहले 2018 में आई  रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’,  200 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है.  संजय दत्त के जीवन पर आधारित इस फिल्म ने उस वक्त काफी सुर्खियां बटोरी थीं.  तो वहीं इसी साल मार्च में आई आलिया भट्ट  की फिल्म ‘RRR’ ने भी 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था.  एस. एस. राजामौली द्वारा निर्देशित यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

9 सितम्बर को रिलीज हुई  फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ एक  ‘पैन’ इंडिया फिल्म है. हिन्दी के अलावा यह फिल्म तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में थिएटर में उपलब्ध है. इस फिल्म ने छठे दिन, सभी भाषाओं को मिलाकर करीबन 10.30 से लेकर 10.50 करोड़ रूपये के बीच की मोटी कमाई की है. इसमें 9.50 करोड़ की कमाई अकेले हिन्दी वर्शन से हुई है.

एक नजर ‘ब्रह्मास्त्र’ के पहले हफ्ते की कमाई पर –
पहला दिन – Rs. 35.5 cr
दूसरा दिन – Rs. 41 cr
तीसरा दिन – Rs. 42.5 cr
चौथा दिन – Rs. 16 cr
पांचवां दिन – Rs. 12.75 cr
छठा दिन – Rs. 10.5 cr
टोटल -158.25 करोड़ (हिन्दी वर्शन: 139.75 करोड़,  साउथ वर्शन: Rs. 18.5 करोड़)

अयान मुखर्जी का यह ग्रैंड प्रोजेक्ट एक ट्राइलॉजी है यानी कि इस फिल्म के तीन पार्ट्स होंगे. सूत्रों के मुताबिक़ निर्देशक अयान मुखर्जी ने कहा है कि फिल्म का दूसरा पार्ट 2025 के अंत तक रिलीज होगा.

एक तरफ जहां ‘ब्रह्मास्त्र‘ ने अपने ‘वीएफएक्स’ से लोगों पर जादू कर दिया है तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म को अपनी स्टोरी लाइन के लिए कड़ी आलोचना का सामना भी करना पड़ा है. इसके बावजूद फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor

Source link

आज रात 10 बजे जारी होगा CUET UG का रिजल्ट, ऐसे करें चेक | cuet result 2022,

kidney stones dissolving tips: किडनी स्टोन से परेशान हैं तो तुलसी के जूस का करें सेवन, जल्द ही पेशाब के जरिए निकल जाएगा स्टोन