in

Brahmastra Box Office Day 2: दूसरे ही दिन 100 करोड़ के पास पहुंची ब्रह्मास्त्र की कमाई, तीसरे दिन ही हो जाएगा काम!

Brahmastra Box Office Collection Day 2: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ (Brahmastra) ने आखिरकार बॉलीवुड में सूखा खत्म कर दिया है, फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग मिली है. अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म ने बॉयकॉट की मांग के बीच पहले दिन जहां 36.50 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं, दूसरे दिन भी इसका जलवा कायम रहा. भूल भुलैया 2 और द कश्मीर फाइल्स जैसी मुट्ठी भर फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बना लिया है. जिससे हिंदी फिल्म उद्योग ने एक बड़ी राहत की सांस ली है, जो बैक टू बैक फ्लॉप के साथ कठिन समय से गुजर रहा था.

ब्रह्मास्त्र की दूसरे दिन की कमाई देखें तो इसने पहले दिन से भी ज्यादा कलेक्शन किया है और फिल्म विशेषज्ञों की मानें तो अगर ये सिलसिला ऐसे ही चलता रहा तो तीन ही दिन में फिल्म 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी. दूसरे दिन की बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की कमाई में पहले दिन की तुलना में इजाफा हुआ है.

ब्रह्मास्त्र ने दूसरे दिन देश में 42 करोड़ की कमाई की. जिसमें से सिर्फ हिंदी वर्जन ने ही 37 से 38 करोड़ कमाए हैं. इन आंकड़ों के अनुसार फिल्म अब तक 78 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. फिल्म को वीकेंड का भारी फायदा मिला है. अगर ये सिलसिल जारी रहा तो तीसे दिन की कमाई के साथ ही यह फिल्म सौ करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी.

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है. बॉयकॉट की मांग के बीच रिलीज हुई फिल्म जिस तरह से कमाई कर रही है, उसे देखकर फिल्म विशेषज्ञ भी थोड़ा हैरान हैं, क्योंकि फिल्म इससे पहले कई बड़ी फिल्में बॉयकॉट की डिमांड के चलते प्रभावित हुई हैं. ब्रह्मास्त्र को हिंदी सहित तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज किया गया है.

Tags: Alia Bhatt, Ayan mukerji, Brahmastra movie, Ranbir kapoor

Source link

NABARD में निकली सरकारी भर्ती, ग्रेजुएट करें आवेदन, जानें पूरी डिटेल | narbad recruitment 2022 apply for development assistant posts, government jobs

मानसिक स्वास्थ्य का ख्याल रखना जरूरी, ये 5 टिप्स अपनाने से आएगा बड़ा बदलाव