in

Brahmastra Day 5 Box Office Collection: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ 150 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. फिल्म को लेकर मिली समीक्षा और बायकॉट ट्रेंड के बावजूद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ने ओपनिंग डे पर शानदार कलेक्शन किया. इस फिल्म को सिर्फ इंडिया ही नहीं दुनिया भर में देखी जा रही है, इसका नतीजा ये हुआ कि फिल्म  वीकेंड में ही 125 की करोड़ की कमाई करने में सफल रही. हालांकि सोमवार और मंगलवार को कमाई में थोड़ी गिरावट देखी गई.  हलांकि फिरभी रिलीज के पांचवे दिन यानी 13 सितंबर को भी फिल्म करीब 13.75 करोड़ की कमाई करने में कामयाब रही.

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म वीकेंड के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से डटी हुई है. माना जा रहा है कि कमाई का आंकड़ा कमिंग वीकेंड में और बढ़ेगा. इसके साथ ही फिल्म अपने नाम कई रिकॉर्ड भी दर्ज कर सकती है. ‘ब्रह्मास्त्र’ ने सारी शंकाओं को खारिज करते हुए ओपनिंग डे पर 36.42 करोड़ की कमाई करने में सफल रही. इसके बाद फिल्म के कलेक्शन में उछाल आया वीकेंड की शुरुआत यानी शनिवार को 42.41 करोड़ का शानदार कलेक्शन करने के बाद रविवार को ये आंकड़ा बढ़कर 45.66 करोड़ हो गया. इस बढ़ते कलेक्शन ने फिल्ममेकर्स के चेहरे पर खुशी लाने का काम किया.

‘ब्रह्मास्त्र’ 250 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का जादू चल गया. हालांकि कमाई का ये शानदार आंकड़ा सोमवार और मंगलवार को जारी नहीं रह पाया.

ओपनिंग फ्राइडे – 36.42 करोड़
शनिवार- 42.41 करोड़
रविवार- 45.66 करोड़
सोमवार- 16.5 करोड़
मंगलवार- 14 करोड़ रुपए

यानी कुल मिला कर अब तक ये फिल्म 5 दिनों में करीब 155 करोड़ की कमाई कर चुकी है. उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म 250 करोड़ के क्लब में पहुंच जाएगी. क्योंकि एडवांस बुकिंग के आंकड़े इस तरफ इशारा कर रहे हैं.

ये भी पढ़िए-10 Years Of Barfi: 10 साल पहले भी खूब चर्चा में थे रणबीर कपूर , प्रियंका चोपड़ा को ‘बर्फी’ में दी थी मात

जारी रहेगा रणबीर-आलिया का जादू ?
‘ब्रह्मास्‍त्र’ 9 सितंबर को हिंदी और चार अन्य भाषाओं- तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज हुई. रणबीर और आलिया के साथ अयान मुखर्जी की इस फिल्‍म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी नजर आ रहे हैं. इस फिल्‍म में शाहरुख खान का कैमियो भी है. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स की तरफ से मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है. जहां फिल्म के वीएफएक्स के लिए ‘ब्रह्मास्त्र’ की तारीफें की जा रही हैं, वहीं स्क्रिप्ट और एडिटिंग के लिए आलोचना भी हो रही है.

Tags: Alia Bhatt, Amitabh bachchan, Bramhastra, Ranbir kapoor

Source link

रनिंग करने से पहले खाना फायदेमंद या नुकसानदायक? जानें चौंकाने वाली बातें

शहद के साथ ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल, त्वचा पर होने वाले फायदे जानकर रह जाएंगे हैरान