in

Brahmastra Movie: ‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता के बाद मौनी रॉय ने बेबी प्लानिंग पर तोड़ी चुप्पी

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी एक खास पहचान बनाई हैं. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में विलेन जुनून का किरदार निभा मौनी इन दिनों दर्शकों की वाहवाही लूट रही हैं. फिल्म के साथ-साथ ही एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाली मौनी अपने हस्बैंड सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ आए दिन तस्वीरें शेयर कर खुशहाल शादीशुदा जिंदगी की झलक दिखाती रहती हैं. अब चूंकि मौनी और सूरज की शादी को 8 महीने हो चुके हैं तो लोग उनकी बेबी प्लानिंग को लेकर सवाल पूछ रहे हैं. इस पर मौनी ने भी अपनी प्राथमिकताओं के बारे में खुलासा कर दिया.

मौनी रॉय ने इसी साल जनवरी में बिजनेसमैन सूरज नांबियार से शादी की थी. मौनी से हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि दो से तीन कब होने जा रही हैं तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि ‘मेरी और सूरज की शादी को केवल 8 महीने ही हुए हैं और उनके फैमिली मेंबर्स काफी सपोर्टिव हैं और फिलहाल मेरी फैमिली और रिलेटिव्स की तरफ से मां बनने के लिए किसी तरह का दबाव नहीं बनाया जा रहा है. घर में लोग मेरे करियर को लेकर काफी खुश हैं’.

मौनी रॉय ने बेबी प्लानिंग की जानकारी दी
मौनी रॉय ने आगे कहा कि ‘जहां तक मेरी प्रॉयरिटी का सवाल है तो मां बनना मेरी प्रॉयरिटी में सबसे आखिर में आता है’. मौनी फिलहाल अपने करियर पर फोकस कर रही हैं. मौनी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ के शूटिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. साल 2019 में मनाली की वादियों में अयान मुखर्जी के साथ नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को देख फैंस फिल्म में एक्टिंग के लिए मौनी की तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़िए-Brahmastra Day 5 Box Office Collection: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ 150 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

मौनी रॉय की फिल्म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ 9 सितंबर को हिंदी समेत चार अन्य भाषाओं तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज हुई. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अयान मुखर्जी की इस फिल्‍म में अमिताभ बच्चन,और नागार्जुन भी हैं. मौनी ने अपनी अदाकारी से क्रिटिक्स को भी प्रभावित किया है. फिलहाल मौनी के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं.

Tags: Bramhastra, Mouni Roy

Source link

सरकारी रिपोर्टर के पदों पर निकली शामदार भर्ती,यहां करें आवेदन | tnpsc recruitment 2022,government jobs

Weight Gain Tips: 10 दिनों में बढ़ाना चाहते हैं अपना वजन, तो यहां जानिए 7 आसान उपाय