in

Chakda Express: अनुष्का शर्मा ने दिखाया नया लुक, बारिश के बीच पैंट-शर्ट और छोटे हेयर स्टाइल में दिखीं एक्ट्रेस

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बुधवार को अपनी आने वाली फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Express) से एक नई तस्वीर शेयर की है. अनुष्का इस बायोपिक में झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाती नजर आएंगी. नई तस्वीर में वह अपने किरदार में किरदार में दिख रही हैं और एक टेलीफोन बूथ पर खड़ी हैं और फोन पर किसी से बात कर रही हैं. तस्वीर में वह ब्लैक पैंट के साथ चेकर्ड शर्ट पहने हुए हैं और उनके बाल छोटे हैं. तस्वीर में देखा जा सकता कि तेज बारिश हो रही है और लगो अपना समान बारिश में भीगने से बचा रहे हैं.

अनुष्का शर्मा ने तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, “एक कहानी से एक पल जिसे बताया जाना चाहिए!” अनुष्का ने थोड़ी देर पहले शेयर किया है और इसे 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने भी इस तस्वीर को लाइक किया है. वहीं, सिंगर नीति मोहन यह तस्वीर देखकर एक्साइटेड हो गई हैं. उन्होंने कमेंट में लिखा, “इंतजार नहीं कर सकती.”

अनुष्का शर्मा ने दिखाया झूलन गोस्वामी की झलक. (फोटो साभारः Instagram @anushkasharma)

इस साल की शुरुआत में ‘चकदा एक्सप्रेस’ की घोषणा की गई थी और पिछले महीने, अनुष्का शर्मा और मेकर्स ने एक नए वीडियो के साथ शेयर किया था, जिसमें फिल्म के कई बिहाइंड द सीन मोमेंट्स की झलक देखने को मिली थी. पहले टीजर लुक में, अनुष्का को अलग-अलग सिचुएशंस में दिखाया गया था.

अनुष्का दिखे अलग-अलग लुक

इस वीडियो में उन्हें पहले एक मैच से पहले लॉकर रूम में बैठे हुए देखा गया. इसके बाद वह अपनी टीम के साथ एक शायद किसी जीत के पल को एन्जॉय करते हुए नजर आती हैं. फिर एक कमरे में अकेले बैठी सोच में खोई हुईं दिखती हैं. वीडियो में एक सीन में अनुष्का चश्मा पहने हुए भी देखा गया.

फिल्म के लिए इंग्लैंड में अनुष्का

अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ के लिए इंग्लैंड में हैं. एक्ट्रेस जिम के साथ-साथ क्रिकेट फील्ड में भी खूब पसीना बहा रही हैं. इससे ब्रेक लेकर वह अपने परिवार के साथ बिताने के लिए भी समय निकाल रही हैं. उन्होंने एक दिन पहले एक तस्वीर शेयर कर बताया कि वह अपने पैरेंट्स के साथ ब्रेकफास्ट डेट पर गई थीं.

Tags: Anushka sharma

Source link

Ganesh Utsav: लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंचे अजय देवगन-रश्मिका मंदाना भीड़ से मशक्कत करते नजर आए सितारे

Hara Bhara Kabab Recipe: रेस्तरां जैसा हरा भरा कबाब बनाने का बेहद आसान तरीका