in

Chakda Xpress: झूलन गोस्वामी के किरदार से न्याय करने की अनुष्का शर्मा कर रहीं कोशिश, देखिए लेटेस्ट PIC

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. अनुष्का लंबे समय बाद स्क्रीन पर नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग यूके में चल रही है और एक्ट्रेस इस फिल्म में वह भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) का किरदार निभा रही हैं. झूलन के किरदार को निभाने के लिए अनुष्का कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं,  इसलिए जमकर मेहनत कर रही हैं. इसकी एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर की गई लेटेस्ट तस्वीर से मिल रही है. एक्ट्रेस की मेहनत देख बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा भी तारीफ कर रही हैं.

अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अनुष्का सोशल मीडिया पर फिल्म की झलक दिखाती रहती हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है,  जिसमें तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की लाइफ स्टाइल को दिखाने की कोशिश की है. एक्ट्रेस एक जूते हाथ में लिए हुए बेड पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. खोई-खोई सी लग रहीं एक्ट्रेस जूते को हाथ में लिए कुछ सोचती हुई दिख रही हैं. वहीं कमरे की हालत से झूलन की आर्थिक स्थिति का अंदाजा लग रहा है. बैकग्राउंड में एक महिला भी नजर आ रही है.

 ‘चकदा एक्सप्रेस’ के लिए अनुष्का की तैयारी
झूलन गोस्वामी के संघर्ष और सफलता की कहानी को अनुष्का शर्मा पर्दे पर उतारने के लिए पूरी शिद्दत के साथ जुटी हुई हैं. इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है ‘उनकी जर्नी को रिक्रिएट करने के लिए उनकी तरह करने की कोशिश’. जल्द आ रहा है ‘चकदा एक्सप्रेस’.

(फोटो साभार: anushkasharma/Instagram)

दीया मिर्जा ने जताया प्यार
अनुष्का शर्मा की इस तस्वीर पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं. दिया मिर्जा ने हार्ट इमोजी शेयर कर प्यार जताया है. अनुष्का फिल्म की शूटिंग के साथ-साथ अपने हस्बैंड विराट कोहली और बेटी वमिका के साथ भी समय बिताने का मौका निकाल रही हैं.

चूंकि फिल्म क्रिकेट पर आधारित है तो विराट कोहली से उन्हें क्रिकेट को लेकर टिप्स भी मिलते रहते हैं. झूलन गोस्वामी ने अपनी हिम्मत और मेहनत की बदौलत क्रिकेट की दुनिया में खास पहचान बनाई. इंटरनेशल क्रिकेट मैच में झूलन  सबसे अधिक विकेट लेने वाली महिला क्रिकेटर हैं. इस फिल्म को अगले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा.

Tags: Anushka sharma, Indian women cricketer, Jhulan Goswami

Source link

कैसे समझें कि पीरियड्स अनियमित हो गए हैं, जानें इससे बचने के टिप्स

फेस्टिवल और शादी की शॉपिंग के लिए जनपथ समेत ट्राई करें दिल्ली के ये सुपर मार्केट