in

Charmme Kaur: ‘लाइगर’ फ्लॉप होने के बाद चार्मी कौर ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, बोलीं- ‘जीओ और जीने दो…’

तेलुगू स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) स्टारर फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) हाल ही में रिलीज की गई. फिल्म ने 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. रिलीज के बाद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की मगर इसके बाद इसकी कमाई का ग्राफ धीरे-धीरे नीचे गिरता चला गया और ये फ्लॉप साबित हुई. ऐसे में अब इसके फ्लॉप होने के बाद एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर चार्मी कौर (Charmme Kaur) ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला किया है. उन्होंने इससे जुड़ी एक पोस्ट भी ट्विटर पर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने ब्रेक का ऐलान किया है. पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘जीओ और जीने दो’.

चार्मी कौर ने अपने ट्विटर अकाउंट से सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का ऐलान करते हुए लिखा, ‘चिल गायज! सोशल मीडिया से छोटा सा ब्रेक ले रही हूं…पुरी जगन्नाध वापस आएंगे… बड़ा और बेहतर तरीके से! तब तक जीओ और जीने दो.’ चार्मी कौर ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला किया है. उन्होंने ‘लाइगर’ को करण जौहर के साथ प्रोड्यूस किया है और पुरी जगन्नाध ने इस मूवी को डायरेक्ट की है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं किया. 100 करोड़ से ज्यादा के बजट में बनी फिल्म सिर्फ 40 करोड़ तक का ही बिजनेस कर पाई है. इस फिल्म के जरिए एक्टर विजय देवरकोंडा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था और एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने साउथ में डेब्यू किया है. इसका निर्माण बड़े पैमाने पर किया था. इस स्पोर्ट्स ड्रामा में बॉक्सिंग के गॉड फादर माइक टायसन (Mike Tyson) ने भी फिल्मों में डेब्यू किया है.

Chill guys!

Just taking a break

( from social media )@PuriConnects will bounce back 😊

Bigger and Better…

until then,

Live and let Live ❤️

— Charmme Kaur (@Charmmeofficial) September 4, 2022

‘लाइगर’ का विजय देवरकोंडा की अपकमिंग फिल्म पर दिखेगा असर!

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि फिल्म ‘लाइगर’ के फ्लॉप होने का असर विजय देवरकोंडा और पुरी जगन्नाध (Vijay Deverakonda-Puri Jagannadh Next Film) की अपकमिंग फिल्म पर भी पड़ सकता है. दोनों की अपकमिंग फिल्म ‘जन गण मन’ (Jana gana Mana) है. ऐसे में बताया जा रहा है कि इस पर ‘लाइगर’ का असर पड़ सकता है. इनकी ये मूवी भी पैन इंडिया फिल्म है. कहा जा रहा है कि पुरी जगन्नाध ने प्लानिंग की है कि विजय देवरकोंडा का लीड रोल में रहेंगे. हालांकि, अभी इसकी ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है.

Tags: Liger, Vijay Deverakonda

Source link

परफ्यूम खत्म होने पर इन एसेंशियल ऑयल से पाएं खूशबू, जानें इस्तेमाल करने के टिप्स

YOGA SESSION: मलासन करने से दूर होती है कब्‍ज की समस्‍या, जानें अभ्‍यास का सही तरीका