in

Chhath Geet: Tv की पार्वती का पवन सिंह संग धमाका, रिलीज हुआ पहला छठ गीत ‘उगी सुरुज देव’, आपने देखा?

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में इन दिनों बैक टू बैक छठ गीत रिलीज हो रहे हैं. स्टार्स एक के बाद एक बेहतरीन गानों के वीडियो को जारी कर रहे हैं. ऐसे में अब इस छठ के मौके पर टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) की भोजपुरी में एंट्री हुई है. उनका पहला छठ गीत पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ रिलीज किया गया है. पूजा टीवी सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में पार्वती के किरदार के लिए जानी जाती हैं. इसमें उनके किरदार को काफी पसंद किया गया है. इसके साथ ही वो मोनालिसा (Monalisa) की बेस्ट फ्रेंड्स में से एक हैं.

पवन सिंह के साथ रिलीज हुए पूजा बनर्जी (Pawan Singh-Puja Banerjee Songs) के पहले छठ गीत ‘उगी सुरुज देव’ (Ugi Suruj Dev) को डीआरजे रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इससे पहले इसका फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. इसके फर्स्ट लुक पोस्टर को पवन सिंह और पूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था. जारी किए गए वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर कुर्ता पायजामा में नजर आ रहे हैं और उनके साथ पूजा साड़ी में दिखाई दे रही हैं. छठ के शुभ अवसर पर दोनों ही एक्टर्स का ट्रेडिशनल लुक दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इसमें दोनों पति-पत्नी के किरदार में दिखाई दे रहे हैं और वो सूर्य देवता के उगने का इंतजार कर रहे हैं. इस गाने ने छठ से पहले ही सारा माहौल भक्तिमय कर दिया है. इसे एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को 34 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

गाना ‘उगी सुरुज देव’ (Ugi Suruj Dev) को पवन सिंह के साथ खुशबू जैन ने गाया है. दोनों की आवाज में इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. इसके बोल दिल को छू रहे हैं. इसे पवन सिंह के साथ पूजा बनर्जी पर फिल्माया गया है. इसके लिरिक्स अरुण बिहारी ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा बसही हैं. म्यूजिक प्रोड्यूसर मन्नू वर्मा हैं. वीडियो के डायरेक्टर बिभांशु तिवारी हैं. प्रोडक्शन हेड मिथुन मधुकर हैं. वीडियो में दोनों ही स्टार्स की कैमिस्ट्री कमाल की है. आपको बता दें कि इससे पहले भी पवन सिंह के कई छठ गीत रिलीज किए जा चुके हैं. इसके अलावा वो इन दिनों अपनी फिल्म ‘हमार स्वाभिमान’ की रिलीज को लेकर चर्चा में हैं. इसमें उनके साथ अंजना सिंह (Anjana Singh) नजर आने वाली हैं. इसे 28 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : October 26, 2022, 08:32 IST

Source link

महिलाओं को दिख रहे हैं ऐसे लक्षण तो हो सकता है PCOS, जानें इसे मैनेज करने का तरीका

Bhai Dooj 2022 Gifts: भाई दूज पर बहनों को राशि के अनुसार दें गिफ्ट्स