in

Chhath Song: खेसारी लाल यादव ने टिक टॉक स्टार संग जमाई महफिल, नए छठ गीत पर झूमने को हो जाएंगे मजबूर

छठ (Bhojpuri Chhath geet) का महापर्व आने वाला है और इसकी तमाम तरह की तैयारियां शुरू की जा चुकी हैं. ऐसे में भोजपुरी स्टार्स ने भी छठ से पहले ही समा बांध दिया है. एक्टर्स और सिंगर्स हर दिन अपना कोई ना कोई म्यूजिक वीडियो रिलीज कर रहे हैं, जो कि छठी मइयां को समर्पित हैं. इसी कड़ी में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक और नया गीत ‘नारियल’ (Nariyal) का वीडियो यू्ट्यूब (Youtube Video) पर जारी कर दिया गया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि खेसारी टिक टॉक स्टार के संग गरदा उड़ा रहे हैं. इनके बीच दोनों की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को दर्शक बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘नारियल’ (Nariyal) के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इन दिनों सारेगामा हम भोजपुरी की ओर से एक से बढ़कर एक गीत लगातार रिलीज किए जा रहे हैं. इसकी शुरुआत पवन सिंह (Pawan Singh) के ‘लाल घाघरा’ (Laal Ghaghra) से हुई थी. पिछले दिनों कल्लू के साथ एक छठ गीत (Chhath geet) रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों की ओर से अच्छा खासा रिस्पांस मिला था. उनके इस वीडियो को पांच लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और करीब एक लाख लाइक्स भी मिल चुके हैं. इतना ही नहीं उनका गाना यूट्यूब पर 23वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

गाना ‘नारियल’ में देखा जा सकता है कि खेसारी लाल यादव और टिक टॉक स्टार शिल्पी राघवानी शानदार परफॉर्मेंस दे रही हैं. दोनों शानदार डांस मूव्स से लेकर बेहतरीन एक्सप्रेशंस दिखा रहे हैं. इससे पहले भी दोनों नवरात्रि के मौके पर कई म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुके हैं. अब इस वीडियो में आप शिल्पी को खेसारी के साथ साड़ी में ट्रेडिशनल लुक में देख सकते हैं, जो कि एक्टर की पत्नी के किरदार में हैं. वहीं, खेसारी भी पीले कुर्ते में नजर आ रहे हैं. दोनों के डांस स्टेप्स और कैमिस्ट्री देखते ही बन रही है. गाने का दृश्य भी बहुत ही शानदार है.

गाना ‘नारियल’ (Nariyal) के खेसारी लाल यादव ने गाया है और उनका साथ ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज (Khesari Lal Yadav-Shilpi Raj Songs) ने दिया है. दोनों की आवाज में ये गाना बेहद ही बेहतरीन लग रहा है. इनका ये कमाल का वीडियो है. इसे शिल्पी राघवानी (Shilpi Raj) पर फिल्माया गया है. गाने के राइटर पवन पांडे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा हैं. वीडियो का निर्देशन आशीष सत्यार्थी ने किया है. कोरियोग्राफर सन्नी और डबलू हैं.

Tags: Bhojpuri, Khesari lal yadav, Khesari Lal Yadav Song

Source link

दिवाली पर महिलाओं के लिए बेस्ट हैं ये मेकअप टिप्स, आसानी से मिलेगा फ्लॉलेस और आकर्षक लुक

दिवाली पर महंगे रंगों का इस्तेमाल किए बिना इन चीजों से बनाएं रंगोली