in

CID: एसीपी प्रद्युमन ने शो की वापसी को लेकर दिया हिंट? जानें वायरल होती फोटो का पूरा सच

नई दिल्ली. सीआईडी (CID) टीवी का सबसे कामयाब शो था. ये शो टीवी पर 21 साल तक टेलीकास्ट किया गया था. ये सबसे लंबे समय तक टेलीकास्ट होने वाला शो था. 21 सालों तक ऑडियंस का मनोरंजन करने के बाद 2018 में इस शो ने टीवी की दुनिया को अलविदा कह दिया था. इस शो के बंद होने की खबर आते ही दर्शकों के बीच निराशा और उदासी छा गई थी. पिछले 4 सालों से ऑडियंस इस शो के लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रही है. समय-समय पर इस शो की वापसी की खबरें आती रही हैं, लेकिन  सीआईडी की वापसी को लेकर अभी तक कोई घोषणा नहीं की गई है.

एक बार फिर सीआईडी चर्चा में बना हुआ है और इस शो की वापसी की खबरें एक बार फिर तेजी पकड़ते नजर आ रही हैं. इस बार सीआईडी में एसीपी प्रद्युमन का किरदार निभाने वाले शिवाजी सतम के एक पोस्ट ने इन खबरों को जन्म दिया है. दरअसल, शिवाजी सतम ने अपने इंस्टाग्राम पर सीआईडी की टीम के साथ एक फोटो शेयर की है.

शिवाजी सतम द्वारा शेयर की गई इस फोटो में उनके साथ शो में इंस्पेक्टर दया और इंस्पेक्टर अभिजीत का किरदार निभा चुके एक्टर दयानंद शेट्टी और आदित्य श्रीवास्तव भी नजर आ रहे हैं. इन तीनों के साथ ही फोटो में शो के क्रिएटर बीपी सिंह भी नजर आ रहे हैं. इस फोटो पर शिवाजी सतम ने “लव” लिखा है और दिल वाले इमोजी भी बनाए हैं.

(फोटो साभार- instagram @shivaaji_satam)

इस फोटो को शेयर करते हुए वह कैप्शन में लिखते हैं “द गैंग ऑफ सीआईडी विद बिग डैडी बीपी”. इस फोटो पर कमेंट करते हुए शो के एक फैन लिखते हैं “ ये टीवी का बेस्ट शो था, मैंने इसके सारे एपिसोड देखे हैं…शो की वापसी का इंतजार है.”

शो के मेकर्स ने अभी तक नहीं की है कोई घोषणा
इस फोटो के सामने आते ही शो के फैन्स ये कयास लगा रहे हैं कि शायद ये टीम शो की वापसी पर काम कर रही है, हालांकि अभी तक न ही शो की वापसी को लेकर कोई घोषणा की गई है और न ही शिवाजी सतम ने फोटो पर ऐसा कुछ लिखा है.

बता दें, 2020 में लॉकडाउन के दौरान जब पुराने शोज को टीवी पर फिर से टेलीकास्ट किया जा रहा था, तब सीआईडी के मेकर्स ने भी शो को फिर से टेलीकास्ट करने के बारे में विचार किया था. तभी से शो की वापसी की खबरों ने जोर पकड़ा था.

Tags: CID, Entertainment news., Tv show

Source link

बड़े होंठ पाने के लिए नहीं पड़ेगी इंजेक्शन की जरूरत, दालचीनी से लिप प्लंपर बनाकर होठों को दें फुलर शेप

Methi Chole Recipe: इस रेसिपी से मेथी छोले बनाएंगे तो लंच, डिनर का बढ़ जाएगा स्वाद