in

Cobra Kai Season 5 Review: ’कराटे किड’ फ्रेंचाइजी का ड्रामा खींच रहा दर्शक का ध्यान

हाइलाइट्स

’कोबरा काई’ का पांचवा सीजन नए ट्विस्ट के साथ रिलीज. सीजन का ड्रामा दर्शकों को बांधे रखने में कामयाब.

Cobra Kai 5: अमेरिकी मार्शल आर्ट कॉमेडी ड्रामा ‘कोबरा काई’ अपने पांचवे सीजन के साथ एक बार फिर दर्शकों के बीच है. पिछले सीजन में यह एक शॉकिंग ट्विस्ट के साथ खत्म हुआ था. सीरीज के निर्माताओं को दर्शकों की नब्ज पता है. उसी के अनुरूप उन्होंने अपने दर्शकों को सीजन पांच में बांधने की कोशिश की है.

जब ‘कराटे किड’ सीरीज की फिल्मों की बात आती है तो दर्शकों के बीच यह सवाल रहता है कि क्या डेनियल लारूसो (राल्फ मैकचियो) कोबरा काई से हार गए थे. दर्शकों के इस संशय को सीजन पांच में बनाए रखा गया है और यही इसे लोगों के बीच लोकप्रिय बना रहा है. फिल्म की मूल फ्रेंचाइजी इस सीरीज को दर्शकों के बीच हिट बनाए हुए है.

कुछ यूं है पांचवे सीजन का ताना-बाना
पांचवे सीजन की कहानी के ताने बाने की बात करें तो यह मिगुएल डियाज (जोलो मारिड्यूना) के साथ शुरू होता है. वह मैक्सिको में अपने पिता को ट्रैक करने के लिए संघर्ष कर रहा है. इस बीच, डेनियल (मैचियो) टेरी सिल्वर के कोबरा काई के विचार से परेशान है, जो ऑल वैली टूर्नामेंट में अपनी जीत के बाद अधिक बच्चों को डोजो में शामिल होने के लिए आकर्षित कर रहा है.

चोजेन की मदद से लारूसो ने चीजों को फिर से ठीक करने की योजना बनाई है. उधर, जॉनी (विलियम जबका) खुद को मिगुएल की खोज के लिए मैक्सिको की यात्रा कर रहा है. वह बिना किसी को बताए निकल पड़ा है. साथ ही, अपने बेटे रॉबी (टान्नर बुकानन) के साथ अपने रिश्ते को सुधारने की कोशिश में भी लगा है. ऐसे में दोनों मिगुएल को ट्रैक करने के मकसद से एक सड़क यात्रा पर निकल पड़ते हैं. टेरी सिल्वर के बढ़ते खतरे और इस पर काबू पाने की जद्दोजहद को इस सीजन में दिखाया गया है.

शो में भरपूर ड्रामा है, जो दर्शकों को बांधे रखता है. कई बार यह धीमा पड़ जाता है, लेकिन इसकी बाकी बातें दर्शकों को इसे छोड़ने नहीं देती.

Tags: Hollywood, Netflix

Source link

World Suicide Prevention Day 2022: सुसाइड का विचार आने पर इन तरीकों से लक्षण पहचान बचा सकते हैं किसी की जान

स्किन पिगमेंटेशन दूर करने के लिए इस तरह बनाएं मोगरे के फूलों का टोनर