in

Come Fall In Love: आदित्य चोपड़ा के कम फाॅल इन लव की हुई शुरुआत म्यूजिकल रिप्रेजेंटेशन के बारे में कही ये बात


Publish Date: | Tue, 27 Sep 2022 01:45 PM (IST)

Come Fall In Love: आदित्य चोपड़ा के ब्रॉडवे-बाउंड म्यूजिकल, कम फॉल इन लव, में भारत और भारत के लोगों के लिए बहुत से फर्स्ट हैं। पहली बार, एक भारतीय निर्देशक, आदित्य चोपड़ा, ब्रॉडवे पर डेब्यू करने के लिए तैयार है। यह ब्रॉडवे पर आने वाला पहला बॉलीवुड म्यूजिकल सेट भी है। इसमें विशाल और शेखर भी कंपोजर के रूप में डेब्यू कर रहे हैं साथ ही श्रुति मर्चेंट एसोसिएट कोरियोग्राफर के रूप में अपना पहला ब्रॉडवे म्यूजिकल कर रही हैं। कम फॉल इन लव की लीड शोबा नारायण उर्फ सिमरन पहली बार स्टेज पर अपनी एथनिसिटी (दक्षिण एशियाई नस्ल) का किरदार निभा रही हैं।

आदित्य चोपड़ा ब्राॅडवे डेब्यू

इन सबसे बढ़कर, 16 अन्य साउथ एशियन एक्टर्स, ब्रॉडवे स्टेज पर किसी भी म्यूजिकल के लिए पहली बार ब्रॉडवे पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। म्यूजिकल में 30 कास्ट मेंबर्स में से 17 दक्षिण एशियाई या भारतीय अमेरिकी हैं! इस तरह, अमिता बत्रा, नेहा धर्मपुरम, रोहित गिजारे, इरविन इकबाल, उस्मान अली इशाक, नीका लिंडसे, कालेब मथुरा, किंशुक सेन, मेहर मिस्त्री, शोबा नारायण, शाहिल पटेल, रूपल पुजारा, गीताली टैंपी, विशाल वैद्य, सोन्या वेणुगोपाल, भूमित पटेल और ज़ैन पटेल जैसे एक्टर्स के लिए यह साउथ एशियन रिप्रेजेंटेशन को लेकर इतिहास बनाने जैसा है।

कम फाॅल इन लव की शुरुआत

कम फॉल इन लव के साउथ एशियन और इंडियन अमेरिकन एक्टर्स ने पहली बार इसको लेकर बातचीत की वे रिप्रेजेंटेशन को लेकर कितना गर्व महसूस कर रहे हैं, जो आदित्य चोपड़ा के प्रॉडक्शन में पहली बार हो रहा है। स्टेज पर सिमरन के पिता बलदेव की भूमिका निभाने वाले इरविन इकबाल कहते हैं, “जब दक्षिण एशियाई समुदाय अमेरिका में सबसे बड़े जातीय अल्पसंख्यक समूहों में से एक है, तो हम यह सुनिश्चित क्यों न करें कि हमारे थिएटर्स इस डेमोग्राफिक को रिफ्लेक्ट करें और म्यूजिकल्स में साउथ एशियन एक्टर्स को आनुपातिक रिप्रेजेंटेशन मिले? क्या यह वह दुनिया नहीं है जिसमें हम आज रहते हैं? लगातार यह स्पष्ट हो रहा है कि दर्शक अधिक डायवर्सिफाई होते जा रहे हैं और वे हमारे स्टेजेज पर खुद को रिफ्लेक्ट होते हुए देखना चाहते हैं।”

Posted By: Ekta Shrma

 



Source link

हाइट की प्रॉब्लम से परेशान हैं, अपनाएं ये 5 नुस्खे टीनएज के बाद भी बढ़ जाएगी लंबाई

अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर शेयर किए ‘कुछ पुराने बिल’, फैंस बोले- ‘दृश्यम 2’ लोड हो रही है क्या?