in

Delhi: आज EOW के सामने पेश होंगी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस सुकेश चंद्रशेखर मामले में होगी पूछताछ


Publish Date: | Wed, 14 Sep 2022 08:57 AM (IST)

Delhi: दिल्ली में आज अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से EOW पूछताछ करेगा। दिल्ली पुलिस की EOW विंग यानी आर्थिक अपराध शाखा ने सुकेश चंद्रशेखर केस में उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है। मिली जानकारी के मुताबिक EOW ने उनसे पूछे जानेवाले सवालों की लंबी फेहरिस्त बना रखी है। मोटे तौर पर उनसे 200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ होगी। इस मामले में सुकेश रंजन भी शामिल है। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने इस मामले में जैकलीन फर्नांडिस को सोमवार को समन जारी किया और आज पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहा था। जानकारी के मुताबिक, अभिनेत्री को सुबह 11 बजे मंदिर मार्ग स्थित ईओडब्ल्यू ऑफिस में आने के लिए कहा गया है।

किन मुद्दों पर होगी पूछताछ?

जैकलीन को पहली बार 29 अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन तबीयत खराब होने के चलते वह पूछताछ में शामिल नहीं हो सकी थीं। इसके बाद 14 सितंबर को पूछताछ के लिए फिर समन जारी किया गया। पुलिस जैकलीन से सुकेश के साथ उनके रिश्तों को लेकर सवाल पूछ सकती है। पुलिस जैकलीन से यह पूछ सकती है कि सुकेश के साथ वह कितनी बार मिलीं। यह भी अंदेशा जताया गया है कि यह पूछताछ लंबी हो सकती है। पूछताछ दो दिनों तक चल सकती है, लिहाजा अभिनेत्री को कहा गया है कि वो दिल्ली में अपने ठहरने का इंतजाम कर के ही आएं।

ठग सुकेश के साथ संबंधों का खामियाजा

बता दें कि फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह सहित कुछ हाई-प्रोफाइल लोगों से कथित तौर पर धोखाधड़ी और जबरन वसूली के आरोप में चंद्रशेखर को गिरफ्तार किया गया था। प्रवर्तन निदेशालय ने कई बॉलीवुड अभिनेताओं और मॉडलों से चंद्रशेखर के कथित संबंधों के लिए पूछताछ की है। पिछले साल अप्रैल में चंद्रशेखर को 2017 के चुनाव आयोग रिश्वत मामले से जुड़े एक और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया गया था, जिसमें कथित तौर पर अन्नाद्रमुक के एक पूर्व नेता भी शामिल थे।

Posted By: Shailendra Kumar

 



Source link

महिलाएं हर दिन करें ये 3 योगासन, बिना जिम के मिलेगा स्लिम-ट्रिम लुक

मलाइका अरोड़ा संग कूल अंदाज में दिखे अर्जुन कपूर, खास तस्वीर शेयर कर पूछा- इसे किसने बेहतर पहना है?