in

Delnaaz Irani B’day Spl: 50वां जन्मदिन मना रहीं डेलनाज ईरानी, क्या दूसरी बार 7 फेरे लेने को हैं तैयार ?

डेलनाज ईरानी (Delnaaz Irani) ‘यस बॉस’, ‘कल हो ना हो’, ‘हमको दीवाना कर गए’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं. फिल्मों के अलावा कई टीवी शोज का हिस्सा रहीं डेलनाज 4 सितंबर 1972 को पैदा हुई हैं. डेलनाज के भाई बख्तियार ईरानी भी एक्टर हैं. डेलनाज अपनी फिल्मों और टीवी शोज के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. डेलनाज की लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव आए हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी को एक और मौका देने का फैसला कर लिया है. खबरों की माने तो जीवन के 50 बसंत देख चुकीं एक्ट्रेस जल्द ही दूसरी शादी कर सकती हैं.

डेलनाज ईरानी ने करीब 14 साल शादीशुदा जिंदगी जीने के बाद राजीव पॉल से डिवोर्स हो गया. डेलनाज और राजीव ने साल 1998 में शादी की थी और साल 2012 में अलग हो गए थे. इनके रिश्तों में फिर से गर्माहट लाने की कोशिश ‘बिग बॉस’ के सीजन 6 में की गई थी, हालांकि इसका कोई नतीज नहीं निकला. इस शो में डेलनाज और राजीव दोनों ही कंटेस्टेंट थे. अब लंबे समय तक अकेले रहने के बाद डेलनाज ने फिर से अपना जीवन साथी ढूंढ लिया है.

डीजे पर्सी  के साथ खुश हैं डेलनाज ईरानी
डेलनाज ईरानी अब अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं. इन दिनों डीजे पर्सी को डेट कर रही हैं. डेलनाज अपने नए रिलेशनशिप को लेकर कुछ भी छिपाती नहीं हैं,बल्कि सोशल मीडिया पर आए दिन पर्सी के साथ वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. पिछले महीने पर्सी के बर्थडे पर डेलनाज ने अपने दिल की बात उड़ेलकर रख दी थी.

(फोटो साभार: officialdelnaazirani/Instagram)

ये भी पढ़िए-Arjan Bajwa B’day: प्रियंका चोपड़ा के हीरो रहे हैं हैंडसम एक्टर अर्जन बाजवा, फिर भी नहीं मिली शोहरत

डेलनाज को निराशा से पर्सी ने बाहर निकाला
वहीं हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में डेलनाज ईरानी ने खुलकर बताया था कि ‘अपनी पर्सनल लाइफ में वह बहुत ही उथल-पुथल के हालात में रहीं. कई बार बेहद निराश हो गईं लेकिन पर्सी के साथ ने उन्हें नई जिंदगी दी है. हालांकि इस सबसे से उबरने में करीब 12 साल लग गए लेकिन अब सुकून में हूं. पर्सी ने मेरे खोए हुए आत्मविश्वास को वापस लौटाया. मुझे एहसास हो गया है कि हालात बेहतर हो सकते हैं बशर्ते आप अच्छे इंसान के साथ हो’. डेलनाज ईरानी जल्द ही डीजे पर्सी से शादी कर दोबारा घर बसाना चाहती हैं.

Tags: Actress, Bigg boss, Bollywood Birthday

Source link

सफेद मिर्च हार्ट के लिए होती है हेल्दी, सिर दर्द, गैस समेत कई समस्याओं को करती है दूर

महाराष्ट्र में गणेशोत्सव का उठाना है आनंद तो ज़रूर पहुंचें इन जगहों पर, दिखता है खास रौनक