in

Double XL के सेट पर खूब मस्ती करते थे हुमा कुरैशी-जहीर इकबाल, सोनाक्षी सिन्हा करती थीं सबको कंट्रोल

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों फिल्म ‘डबल एक्सएल’ (Sonakshi Sinha Double XL) के प्रमोशन में बिजी हैं. वह कई इवेंट्स में हिस्सा ले रही हैं और कई रियलिटी शोज में बतौर गेस्ट शामिल हो रही है. फिल्म में उनके साथ हुमा कुरैशी (Huma Qureshi), जहीर इकबाल और राघवेंद्र महत हैं. इस बीत, सोनाक्षी ने खुलासा किया है कि वह ‘डबल एक्सएल’ के सेट पर अक्सर सभी को सीरियस कर देती थीं. उन्होंने कहा कि सेट पर इतनी गपशप और मजाक था कि उन्हें फिल्म के सींस की शूटिंग के बारे में याद दिलाना पड़ता था.

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, “हम चारों ने फिल्म की शूटिंग में बहुत मजा किया है. हमें कभी नहीं पता था कि कहां रुकना है और कब काम करना शुरू करना है. सिर्फ एक ही व्यक्ति था जो जानता था कि कहां लाइन खींचनी है और वह मेरे अलावा कोई नहीं था. मैं उन्हें कंट्रोल करती थी कि वे काम के प्रति सीरियस रहें जिससे कि हम सभी समय पर काम कर सकें.”

इसके साथ ही सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म के कलाकारों के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग में इतना मजा आया कि वे सेट पर काम के बारे में भूल जाते थे, और फिर वह उन्हें शूटिंग के बारे में सीरियस होने के लिए कहती थीं. जहीर ने उन्हें सीनियर बताते हुए कहा कि, “उन्होंने हम तीनों को शो में आने से पहले ठीक से व्यवहार करने की चेतावनी दी गई थी.”

दो प्लस साइज महिलाओं की कहानी

जब साइज जीरो या टोंड बॉडी ही खूबसूरती का पैमाना है, तो ‘डबल एक्सएल’ समाज द्वारा निर्धारित इन सभी मानदंडों को तोड़ती है. सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी के किरदार दो प्लस साइज महिलाओं की कहानी है. फिल्म को निर्देशक सतराम रमानी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की टीम’ द कपिल शर्मा शो’ में प्रमोशन के लिए पहुंची है. शो मेकर्स ने इसके प्रोमो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.

फिल्म में शिखर धवन

‘डबल एक्सएल’ में क्रिकेटर शिखर वरुण धवन भी दिखाई देंगे. सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी स्टारर यह फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags: Huma Qureshi, Sonakshi sinha

Source link

CSIR NET 2022 Result: सीएसआईआर नेट 2022 परिणाम घोषित,ऐसे करें चेक | CSIR NET 2022 Result Declared, Check Here

प्लांट बेस्ड मेडिटेरेनियन डाइट से होने वाले फायदे और नुकसान, जानिए यहां