in

‘Double XL चुनकर गलती कर रही हो’, जब फिल्म पर हुमा कुरैशी को मिली सलाह, बोलीं- ‘मेरे करियर का अंत बताया गया’

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) अपने दमदार किरदारों के लिए जानी जाती हैं, जिन्होंने एक के बाद एक स्टीरियोटाइप को ब्रेक किया है. डबल एक्सएल में भी वह सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के साथ ऐसी ही भूमिका निभा रही हैं. सतराम रमानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दोनों ही अभिनेत्रियां प्लस-साइज महिलाओं की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगी और अपने इस किरदार के लिए उन्हें काफी वजन बढ़ाना पड़ा, हुमा ने इस बात का जिक्र भी किया था कि उन्हें इस किरदार के लिए लगभग 20 किलो वजन बढ़ाना पड़ा .

हालांकि उन्होंने कई बार मजाक में उल्लेख किया है कि अब तक की सबसे अच्छी तैयारी इस भूमिका के लिए की थी क्योंकि उन्हें वह सब कुछ खाने को मिला जो वह चाहती थीं. वे बताती हैं कि एक बच्ची होने के बावजूद उन्हें ‘बड़ी लड़की’ करके चिढ़ाया करते थे और उन्होंने ने उन सब अपमानों को नजरअंदाज कर दिया था. लेकिन, जब डबल एक्सएल में राजश्री त्रिवेदी की भूमिका के लिए वजन बढ़ाने की बात आई तो वो सारी चीजें आंखों के सामने घूमने लगीं. उन्हें उनके आसपास के लोगों ने उन्हें इस भूमिका को चुनने में सतर्क रहने की सलाह भी दी थी .

वे कहती हैं , “मैं डर गई थी क्योंकि मेरे सबसे करीबी विश्वासपात्रों और साथियों ने मुझसे कहा था कि मैं गलती कर रही हूं. और यह मेरे करियर का अंत होगा.” लेकिन इन सबके बावजूद उन्होंने अपना मन बना लिया और भूमिका निभाने का फैसला किया. वे इस बारे में बात करते हुए कहती हैं,” कि राजश्री का किरदार निभाना बहुत ही लिब्रेटिंग और एम्पॉवरिंग था. यह उनके यंगर सेल्फ के लिए एक इशारे की तरह था.”

सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की ‘डबल एक्सएल’ इन दिनों सुर्खियों में हैं. यह दो प्लस-साइज महिलाओं की कहानी है जो अपने सपनों की तलाश में हैं। सतराम रमानी द्वारा निर्देशित, स्लाइस-ऑफ-लाइफ कॉमेडी ड्रामा, जो शरीर के वजन की रूढ़ियों को चुनौती देती है और यह मजबूत संदेश देती है कि अगर आप कोई ख्वाब देखते हैं तो उसे हासिल भी कर सकते हैं। यह फिल्म निश्चित रूप कनेक्ट कर पायेगी.

डबल एक्सेल गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है. फिल्म एक वाकाओ फिल्म्स, एलेमेन 3 एंटरटेनमेंट और रिक्लाइनिंग सीट्स सिनेमा प्रोडक्शन है.डबल एक्सएल का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज ने किया है.यह फिल्म 4 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

Tags: Bollywood, Bollywood news, Huma Qureshi

Source link

दिवाली पर रंगीन मिठाइयों से करें परहेज, मिलावटी मावा से ख़ुद को बचाने के लिए अपनाएं ये रामबाण तरीके

बिछिया पहनने से पैर की उंगलियों में पड़ गए निशान? इन घरेलू उपायों से करें ठीक