in

Double XL: सोनाक्षी सिन्हा ने किया दावा, बोलीं ‘मैं लालची हो गई हूं’, जानिए क्या है माजरा

मुबंई. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की आने वाली फिल्म ‘डबल एक्सएल’ ( Double XL) 4 नवम्बर को रिलीज को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म को लेकर फैंस के बीच गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है. वहीं फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट बनाने के लिए दोनों लगातार फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. इसके साथ ही दोनों अपनी-अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर खूब बातें शेयर कर रही हैं. इन्हीं सब के बीच सोनाक्षी ये स्वीकार किया कि उन्होंने एक अभिनेत्री के रूप में अपनी प्राथमिकताओं के बारे में काफी कुछ चेंज की हैं और वह पहले से अब काफी लालची किस्म की हो गई हैं.

पिंकविला के साथ बातचीत में, सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी ने अपनी फिल्म और कई अन्य चीजों के बारे में खुलकर बातें की. जब उनसे पूछा गया कि कोविड महामारी के बाद की स्क्रिप्ट का चयन करते समय उनके लिए कौन से पहलू बदल गए? तो सोनाक्षी ने बहुत ही दिलचस्प जवाब दिया और कहा कि वह फिल्मों और किरदारों को चुनने के मामले में लालची हो गई हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, सोनाक्षी ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मेरे लिए कुछ भी नहीं. मैं सहज हूं, मैं हमेशा से रही हूं अगर कोई फिल्म है जो मुझे लगता है कि मैं बड़े पर्दे पर देखना चाहूंगी, तो मैं वह फिल्म करूंगी.” उन्होंने आगे ये भी कहा, “मैं मूल रूप से अपने दिल से काम कर रही हूं. जैसे मेरे दिन हां कहा या ना.. इस आधार पर मैं इसे सुनती हैं और वही करती हूं और मैंने हमेशा अपनी फिल्मों को ऐसे ही चुना है. मुझे लगता है कि अब भी केवल एक ही बदलाव हो सकता है कि मैं सिर्फ उन भूमिकाओं के लिए लालची हो गया हूं जो मैं करना चाहती हूं. उन्हें मुझे किसी विशेष तरीके से चुनौती देनी होगी या जो मैंने पहले किया है उससे बहुत अलग है. यह विचार प्रक्रिया है लेकिन अभी भी सहज है.

Tags: Entertainment news., Huma Qureshi, Sonakshi sinha

Source link

Weight Loss Tips: वेट लॉस में बेहद फायदेमंद क्विनोआ, जानें इसके बड़े हेल्थ बेनिफिट्स

Taste Of Lucknow: मक्खन मलाई के बिना अधूरा है लखनऊ का स्वाद, जानिए कैसे होती है तैयार