in

Drishyam 2: आ रहा है ‘2 अक्टूबर’, याद है ना…? अजय देवगन इसी दिन से शुरू करेंगे दृश्यम 2 का प्रमोशन

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘दृश्यम’ (Drishyam) को दर्शकों से खूब प्यार मिला था. अजय देवगन, श्रिया सरन, इशिता दत्ता और तब्बू जैसे सितारों से सजी यह फिल्म 2015 में रिलीज हुई थी. जिसे खूब पसंद किया गया. अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट यानी ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) भी दर्शकों के बीच दस्तक देने को पूरी तरह तैयार है. मेकर्स ने इस साल फरवरी में प्रोडक्शन शुरू किया था. निर्माताओं ने सेट से अजय देवगन और श्रिया सरन की एक तस्वीर भी जारी की, जिसने दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ा दिया क्योंकि पहला भाग शानदार सफलता साबित हुई थी. अब फिल्म के प्रीमियर से 2 पहले पहले मेकर्स ने फिल्म को लेकर एक जरूरी फैसला लिया है.

बॉलीवुड हंगामा से बात करने वाले एक सूत्र ने बताया कि दृश्यम 2 के निर्माता और निर्देशक अभिषेक पाठक ने 2 अक्टूबर से फिल्म का प्रचार शुरू करने की योजना बनाई है. उनका मानना ​​​​है कि इस तारीख को अपना अभियान शुरू करना उचित रहेगा, क्योंकि फिल्म के पहले भाग के लिए भी यह तारीख बेहद महत्वपूर्ण थी. फिल्म से यह तारीख ऐसे जुड़ गई थी कि अब तक 2 अक्टूबर दर्शकों के जहन में बसी है.

सूत्र ने आगे कहा, “दृश्यम 2 18 नवंबर को रिलीज होने वाली है, यानी 2 अक्टूबर के 45 दिन बाद. ऐसे में मेकर्स का मानना है कि इस तारीख से फिल्म का प्रचार-प्रसार शुरू किया जा सकता है. इसलिए, टीम में सभी ने सहमति से फिल्म की प्रमोशन जर्नी शुरू करने के लिए सहमति व्यक्त की.” यानी जब से 2 अक्टूबर दृश्यम से जुड़ा है, दर्शक सिर्फ लाल बहादुर शास्त्री या महात्मा गांधी की जयंती ही नहीं फिल्म से जुड़ा किस्सा भी जरूर याद करते हैं.

दरअसल, फिल्म में अजय देवगन को 2 अक्टूबर से जुड़ा एक पाठ पढ़ाते हैं. फिल्म में अजय देवगन का किरदार विजय सलगांवकर अपने परिवार को एक कहानी रटवाता है, जिसके अनुसार उन्होंने ‘2 अक्टूबर’ को सत्संग में भाग लिया था. यही नहीं उन्होंने साथ में पाव भाजी भी खाई. फिल्म में यह लाइन इतने बार दोहराई गई, कि दर्शकों को भी यह किस्सा रट गया. 2 अक्टूबर आने पर अक्सर सोशल मीडिया पर इससे जुड़े मजेदार पोस्ट देखने को भी मिलते हैं.

बता दें, दृश्यम इसी शीर्षक वाली मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक है, जो 2013 में रिलीज हुई थी. फिल्म के हिंदी रीमेक में अजय देवगन, श्रिया सरन, तब्बू, इशिता दत्ता और रजत कपूर थे, जो दिवंगत निशिकांत कामत द्वारा निर्देशित थी. मलयालम फिल्म का सीक्वल 2021 में अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया था, जिसके बाद दृश्यम 2 का ऐलान हुआ.

Tags: Ajay Devgn, Bollywood, Bollywood news

Source link

शहतूत खाएंगे ज्यादा तो कम हो जाएगा शुगर लेवल, किडनी के साथ सेहत को होंगे ये बड़े नुकसान

बोरिंग लगने लगे ट्रेन का लंबा सफर तो ट्रिप को इस तरह से बनाएं मजेदार