in

Dua Song: टी सीरीज ने रिलीज किया मनन भारद्वाज का नया गाना दुआ इमोशनल कर देगा वीडियो


Publish Date: | Sat, 24 Sep 2022 05:31 PM (IST)

Dua Song: टी-सीरीज़ आपके लिए एक ऐसी कहानी लेकर आए है, जो आपके दिल को निश्चित रूप से छू जायेगी। मनन भारद्वाज द्वारा रचित, गाया और कंपोज किया गया गाना ‘DUA’ एक प्रेमी की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां वह हार्टब्रेकिंग सिचुएशन से जूझता है। अमनिंदर सिंह द्वारा निर्देशित इस गाने में स्वयं मनन भारद्वाज और अभिनेत्री कशिश वोहरा नज़र आ रहे हैं, इस गाने का म्यूजिक वीडियो निश्चित तौर पर आपको भावुक कर देगा। यह गाना दर्शकों को एक ऐसी चलती-फिरती कहानी के माध्यम से ले जाता है कि कैसे दिल टूटने और विश्वासघात का सामना करने के बाद जीवन में कोई आशा नहीं रह जाती।

मनन भारद्वाज का नया गाना रिलीज

गायक मनन भारद्वाज ने कहा, “मैं इस गाने पर टी-सीरीज़ के साथ काम करके बहुत खुश हूं और उनके साथ काम करना हमेशा सुखद रहा है। कशिश वोहरा के साथ शूटिंग भी शानदार रही, जो बेहद पेशेवर और बेहतरीन अभिनेता हैं। DUA एक हार्दिक ट्रैक है जो श्रोताओं पर अपनी छाप छोड़ जाएगा। ” निर्देशक अमनिंदर सिंह कहते हैं, “DUA का संगीत वीडियो प्यार में पूरी तरह से टूट जाने और बिखर जाने पर कैसा महसूस होता है, उस एहसास को कैप्चर करता है। जिस किसी को भी दिल टूटने का सामना करना पड़ा है, वे इस संगीत वीडियो से खुद को रिलेट कर पाएगा। मनन और कशिश दोनों ने इस ट्रैक में बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन किया है और उनके प्रदर्शन ने वास्तव में उन सभी इमोशंस को बेहतरीन तरीके दर्शाया है जिन्हें हम DUA में कैप्चर करना चाहते थे। ”

इमोशनल कर देगा यह वीडियो

कशिश वोहरा कहते हैं, “दिल टूटने का दर्द हर चीज़ से आगे निकल जाता है लेकिन प्यार की यादें हमेशा बनी रहती हैं और ठीक यही DUA समाहित करता है। मनन के साथ इस संगीत वीडियो को फिल्माने का अनुभव बहुत ही बेहतरीन था, जिन्होंने इस ट्रैक में अपनी जान डाल दी है। ” टी-सीरीज़ आपके लिए मनन भारद्वाज की DUA लेकर आए है। यह गाना अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर आ गया है।

Posted By: Ekta Shrma

 



Source link

बालों को काला करने के लिए प्‍याज का कर सकते हैं 5 तरह से इस्‍तेमाल

गजराज राव को याद आया वह दिन, जब उनकी जेब में थे सिर्फ 6 रुपये, बोले- ‘उस दिन आंखों में आंसू आ गए थे’