in

Emergency: कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ में विशाक नायर की एंट्री, निभाएंगे संजय गांधी का किरदार

कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ पर काम कर रही हैं. फिल्म में कंगना इंदिरा गांधी के किरदार में दिखाई देंगी. उन्होंने इसका लुक भी जारी किया. इसके बाद से वह लगातार फिल्म में जुड़ने वाले कलाकार और उनके लुक के बारे में खुलासा कर रही हैं. कुछ देर पहले, कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ने वाले नए कलाकार विशाक नायर का इंट्रोडक्शन दिया और फिल्म से उनका फर्स्ट लुक जारी किया. विशाक फिल्म में दिवंगत राजनेता संजय गांधी की भूमिका निभाएंगे.

कंगना रनौत ने विशाक नायर का जो फर्स्ट लुक शेयर किया है उसमें उनके चेहरे पर उग्र भाव देखने को मिल रहा है. संजय गांधी के रूप में विशाक गहरे विचारों में खोए हुए दिख रहे हैं. कंगना पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “प्रतिभा के पावरहाउस विशाक नायर को संजय गांधी के रूप में प्रस्तुत कर रही हूं. संजय इंदिरा की आत्मा थे… वह आदमी जिसे वह प्यार करती थी और खो देती हैं.”

कंगना रनौत की इमरजेंसी में नए विशाक नायर. (फोटो साभारः Instagram @kanganaranaut)

वहीं, विशाक नायर ने भी इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और बताया कि फिल्म में संजय गांधी की भूमिका निभाना उनके लिए सम्मान की बात है. उन्होंने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, “सच में संजय गांधी की भूमिका निभाने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं. – एक पहेली जिसकी महत्वाकांक्षा ने सभी को ग्रहण कर लिया. कंगना रनौत के निर्देशन में इस तरह की एक महान टीम का हिस्सा बनने के लिए खुश हूं.”

Tags: Emergency, Kangana Ranaut

Source link

Emmy Awards 2022: सक्सेशन बनी बेस्ट ड्रामा सीरीज स्क्विड गेम्स के लिए ह्वांग डाॅन्ग को बेस्ट डायरेक्टर का अवार्ड

बार-बार फटती हैं एड़ियां तो किचन की इन चीज़ों का करें इस्‍तेमाल, बेहद आसान है ये 4 तरीका