in

Entertainment 5 Positive News: अनन्या पांडे से कार्तिक आर्यन तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें

Entertainment 5 Positive News: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने में सफल रही हैं. फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी उनके अच्छे खासे फैन फॉलोइंग हैं. अनन्या की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं. एक बार फिर उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं.

अनन्या पांडे ने फिर शेयर कीं इटली वेकेशन की अपनी Glamorous Pics, दिखाया रोम का खूबसूरत नजारा
अनन्या इन दिनों इटली में अपनी छुट्टियां मना रही हैं और वह इटली वेकेशन से लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं. एक बार फिर रविवार को अनन्या ने इटली से कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उन्होंने इटली का खूबसूरत नजारा अपने फैंस को दिखाया है.

कार्तिक आर्यन को सेट पर मिला सरप्राइज, ’सत्य प्रेम की कथा’ पर पहुंची ’कटोरी’
Kartik Loves Katori. कार्तिक आर्यन इस समय बॉलीवुड के फेमस कलाकारों में से एक हैं. अपनी प्रतिभा के दम पर वे बॉलीवुड में अपनी नई पहचान बना रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी कार्तिक आर्यन काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने pup ’कटोरी’ की फोटो शेयर की. दरअसल वे इन दिनों ’सत्य प्रेम की कथा’ की शूटिंग कर रहे हैं. इस दौरान सेट पर पहली बार ’कटोरी’ उनसे मिलने पहुंची, जिससे वे सरप्राइज रह गए. उन्होंने इंस्टा के जरिए अपनी खुशी जाहिर की.

सिनेमाघरों को 800 करोड़ का नुकसान नहीं, हुआ बंपर फायदा- थियेटर चेन के CEO का बड़ा खुलासा
फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) ने विपरीत हालातों के बीच बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. फिल्म 9 सितंबर को रिलीज हुई थी. ‘ब्रह्मास्त्र’ ने बीते 2 दिनों के कलेक्शन से बता दिया है कि फिल्म को ओपनिंग वीकेंड से 100 करोड़ से अधिक की कमाई होगी. फिल्म की शुरुआत काफी शानदार रही है.

‘Zee Rishtey Awards’ में टीवी सितारों ने लूटी महफिल, रुपाली गांगुली सहित इन सेलेब्स का दिखा जलवा
‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली, ‘कुमकुम भाग्य’ की कृष्णा कौल और मुग्धा चापेकर और मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर के अलावा कई टीवी सेलेब्स ने जी रिश्ते अवॉर्ड्स में शिरकत की.

ये हैं सिनेमा इतिहास की 10 सबसे दमदार फिल्में, 27 सालों तक थियेटर में बने रहने का भी है रिकॉर्ड
सिनेमा इतिहास की कई फिल्में ऐसी हैं जो सालों तक थियेटर्स पर राज करती रहीं. साल 1995 में आई फिल्म दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे करीब 27 सालों से मराठा मंदिर में चलाई जा रही है. शाहरुख खान और काजोल स्टारर यह फिल्म करीब 2 दशकों तक युवाओं के बीच खासी पॉपुलर रही.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

Source link

सीलन और नमी की वजह से लग गई है घर और फर्नीचर में दीमक तो ऐसे पाएं छुटकारा

डायबिटीज को कंट्रोल करना चाहते हैं तो शुगर नहीं मुलेठी खाएं, होंगे अनेक फायदे, जानें