in

Entertainment 5 Positive News: आयुष्मान खुराना से सारा अली खान तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह कोई भी पोस्ट करते हैं, फैंस उनकी हर पोस्ट पर दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्में प्रमोट करने वाले आयुष्मान ने इस बार अपनी एक शर्टलेस फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. उनकी ये फोटो बहुत तेजी से वायरल हो रही है. वैसे आयुष्मान कभी इस तरह अपनी शर्टलेस फोटो शेयर नहीं जरूर कोई नया अपडेट आने वाला है.

आयुष्मान खुराना ने शेयर की शर्टलेस फोटो, तो फैंस करने लगे ‘ड्रीम गर्ल 2’ को लेकर सवाल
आयुष्मान ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘क्या मैं अंदर आ जाऊं? एक्शन का समय आ गया है. जल्द बताऊंगा कि अगली बार कब आऊंगा.’ एक्टर की इस तस्वीर पर फैंस के साथ-साथ फिल्म स्टार्स भी काफी कमेंट्स कर रहे हैं। वैसे आयुष्मान की ये फोटो देखकर नीना गुप्ता भी खुद को कमेंट किए बिना रोक नहीं पाईं. एक्टर की इस शर्टलेस फोटो पर नीना ने लिखा, मतलब क्या…इसके साथ ही उन्होंने एक चिढ़ाने वाला इमोजी भी लगाया है. नीना गुप्ता ही नहीं टाइगर श्रॉफ ने भी आयुष्मान की इस फोटो पर कमेंट किया है.

फिटनेस फ्रीक हैं Sara Ali Khan, एक्ट्रेस का ये अंदाज देख हैरान रह जाएंगे आप
सारा अली खान (Sara Ali Khan) खान काफी फिटनेस फ्रीक है और रेल्युलर जिम जाती है. हाल ही में उन्हें जिम के बाहर स्पॉट किया गया. इस दौरान उन्होंने जिम वियर पहन रखा था. जिम के बाहर लोग जब भी उन्हें देखते हैं, उनकी सांसें थम सी जाती हैं. उनकी एक झलक पाने को फैंस बेकरार रहते हैं.

वरुण धवन-आलिया भट्ट का पर्दे पर फिर दिखेगा रोमांस? ‘दुल्हनिया’ फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त आएगी जल्द
वरुण धवन (Varun Dhawan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 2019 में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से एक-साथ डेब्यू किया था और उसके बाद दोनों ने ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘कलंक’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी कई फिल्मों में स्क्रीन स्पेस साझा किया. ‘दुल्हनिया’ फ्रैंचाइजी में दर्शकों ने उनकी केमिस्ट्री को पसंद किया है और अब सुनने में आ रहा है कि इसकी तीसरी किस्त पर काम चल रहा है.

फिल्म ‘हर हर महादेव’ की स्क्रीनिंग के दौरान फैंस के बीच घिरे शरद केलकर, जयकारे के साथ हुआ स्वागत
‘हर हर महादेव’ एक ऐसी फिल्म है जो छत्रपति शिवाजी महाराज और उनके सेनापति बाजी प्रभु देशपांडे के साथ उनके संबंधों की कहानी बताती है, जिन्होंने आखिरकार पवनखिंड की लड़ाई के दौरान अपने राजा की मदद करते हुए अपनी जान न्योछावर कर दी थी. जी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म में शरद केलकर (Sharad Kelkar), सुबोध भावे और अमृता खानविलकर जैसे अन्य अद्भुत कलाकार हैं. फिल्म एक अखिल भारतीय मराठी फिल्म है जो 5 भाषाओं, मराठी, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु में रिलीज हुई है और इसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा हुए है.

पंकज त्रिपाठी की सफलता में छठ पर्व का है खास योगदान, एक्टर ने बताया त्योहार का प्रकृति से खूबसूरत रिश्ता
भारत का एक बड़ा त्योहार छठ पूजा है. 4 दिवसीय छठ पर्व की शुरुआत हो चुकी है. ये एक ऐसा त्योहार है जिसे धूमधाम से मनाया जाता है. मुख्य रूप से छठ महापर्व बिहार में मनाया जाता है, लेकिन इसकी धूम देश के कोने-कोने से लेकर विदेशों तक रहती है. बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के जीवन में भी इस पर्व का खास महत्व है. पंकज इस त्योहार को लेकर बेहद उत्साहित रहते हैं और बताते हैं कि जब उनकी मां इस पूजा को करती थीं तो हर साल अपने घर बिहार जरूर जाते थे.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

Source link

फेस पर रह जाते हैं पिंपल के निशान? इन घरेलू तरीकों से करें रिमूव

Haldi Side Effects: क्या हल्दी का ज्यादा सेवन करने से प्रेग्नेंसी में खतरा है? जानें क्या कहती हैं डॉक्टर