in

Entertainment 5 Positive News: आलिया-रणबीर से दिशा पाटनी तक, इन खबरों से करें दिन की शुरुआत

नई दिल्ली: बॉलीवुड के क्यूट कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में पेरेंट्स बने हैं. आलिया भट्ट ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है. इस खुशी के घर में आने के बाद पूरा कपूर खानदान खुशी से झूम उठा है. इसी बीच अब रणबीर-आलिया ने मिलकर एक और सरप्राइज दिया है. वो है उनके नए आशियाने का. ऋषि कपूर और नीतू सिंह का कृष्णा राज बंगला बनकर पूरी तरह से तैयार है. पाली हिल स्थित इस बंगले पर पिछले तीन सालों से काम चल रहा था. अब फाइनली ये तैयार है.

आलिया-रणबीर कपूर का नया आशियाना बनकर तैयार, इसी घर में होगा कपूर प्रिंसेस का खास वेलकम
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी प्यारी प्रिंसेस के साथ इस घर में प्रवेश करने वाले हैं. कपूर परिवार के इस आशियाने को दोबारा से बनाकर तैयार किया गया है. इस घर की हर चीज का आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने खास ध्यान रखा है. कहा जा रहा है कि दोनों ही अपनी कपूर प्रिंसेस को लेकर इस घर में आने वाले हैं. यानी प्रिंसेस का वेलकम इसी घर में हो सकता है. वैसे ये आशियाना रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने मिलकर तैयार कराया है.

दिशा पाटनी ने अपने रिवीलिंग लुक से फिर मचाई सोशल मीडिया पर खलबली, शेयर करते ही फोटो VIRAL
दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ सिजलिंग वाली एक तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. फैंस फोटो में उनके लुक को देखकर एक बार फिर से खुश हो गए हैं. चलिए एक नजर डालते हैं उनकी लेटेस्ट फोटो पर और देखते हैं और भी उनके दिलकश अंदाज वाली फोटोज को.

पुतिन को ‘उंगली’ दिखाकर चर्चा में आई थी यह एक्ट्रेस, मां बनने के बाद शेयर की खूबसूरत तस्वीर
40 साल की उम्र में 30 किलो वजन घटाने और BAFTA Awards 2022 में रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) को देखकर अभद्र इशारा करने से सुर्खियों में आई रेबेल विल्सन हाल ही में मां बनी हैं. अपनी खुशी का इजहार करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर बेबी की खूबसूरत तस्वीरें साझा की.

अनुपम खेर ने दिखाई स्टाइल की ‘ऊंचाई’, अमिताभ बच्चन का स्वैग देख फैंस पूछने लगे- ‘कहां हैं Danny Denzongpa?’
सूरज बड़जात्या (Sooraj Badjatya) की फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) रिलीज होने की उल्टी गिनती शुरू हो गई हैं. ऐसे में फिल्म के सभी एक्टर्स का स्वैग दिखा, सिर्फ डैनी डेंजोगप्पा (Danny Denzongpa) ही नहीं नजर आ रहे हैं.

VIDEO: पढ़ाई के लिए लड़ रहीं लड़कियों की बात सुन भावुक हुईं प्रियंका चोपड़ा, बोलीं- ‘प्रेरणादायक’
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों भारत में हैं. वह उत्तर प्रेदश के अलग-अलग ग्राणीण क्षेत्रों में घूम-घूम कर वहां की गरीबी, एजुकेशन, मेंटल हेल्थ समेत कई स्थितियों का जायजा ले रही हैं. प्रियंका यूनिसेफ के गुडविल एम्बेसडर भी हैं. उन्हें ग्रामीण उत्तर प्रदेश में उन बच्चों से मिलते हुए भी देखा गया जो गरीबी और अपर्याप्त शैक्षिक अवसरों से जूझ रहे थे. प्रियंका ने कुछ देर पहले एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह दो लड़कियों की पढ़ाई के संघर्षों को जानकर इमोशनल होते हुए नजर आ रही हैं. वह लड़कियां भी आपबीती बताते हुए इमोशनल होती दिखीं.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

Source link

क्या है एक्स्ट्रा ऑयली स्किन के कारण, जानिए इसका निदान और होम रेमेडीज

Food for brain health: मेमोरी पावर बढ़ाने के लिए इन 5 फूड का करें सेवन, बीमारियों से भी होगा बचाव