in

Entertainment 5 Positive News: कंगना रनौत से मानुषी छिल्लर तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें

नई दिल्ली: अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में कई शानदार फिल्में दे चुकी हैं. कंगना रनौत ने कई फिल्मों में अपनी प्रतिभा का जादू बिखेरा है. अब कंगना बायोपिक्स पर भी लगातार काम कर रही हैं.

कंगना रनौत ने पहले इन महान किरदारों में फूंक दी जान, अब फिर से हैं उसी सफर को तैयार

हाल ही में कंगना रनौत ने तमिलनाडू की मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक करने के बाद फिल्म इमरजेंसी में भी इंदिरा गांधी का किरदार निभाते नजर आने वाली हैं. ऐसे में अब कंगना रनौत प्रसिद्ध बंगाली थिएटर अभिनेत्री बिनोदिनी दासी की भी बायोपिक करने वाली हैं.

मानुषी छिल्लर सफेद सलवार सूट में पहुंचीं स्वर्ण मंदिर, PHOTOS देख फैंस ने की ‘सादगी’ की तारीफ

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने अमृतसर में स्वर्ण मंदिर के दर्शन किए. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बुधवार को अपनी यात्रा की तस्वीरें साझा कीं. उन्होंने यात्रा के दौरान सफेद रंग का सलवार सूट पहना हुआ था. उनके पोस्ट पर कई फैंस ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं.

VIDEO: देखिए बॉलीवुड फिल्मों के वो 10 मजेदार सीन, जिसे देख आप भूल जाएंगे अपने सारे गम

बॉलीवुड में अब तक ऐसी कई कॉमेडी फिल्में बन चुकी हैं, जिसे आप जितनी बार देखें, आपका मन नहीं भरेगा. कॉमेडी फिल्में बनाने के पीछे मेकर्स का मकसद साफ होता है, उन्हें ये बता होता है कि ऐसी फिल्में सुपर डुपर हिट तो नहीं हो सकतीं, लेकिन कॉमेडी फिल्मों की फ्लॉप होने की संभावनाएं भी कम होती हैं. इस तरह की फिल्मों से फायदा होना भी तय है.

साल के आखिरी 3 महीनों में रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्में, बना सकती हैं कमाई के नए रिकॉर्ड

साल 2022 में अब तक ढेरों फिल्मों रिलीज हो चुकी हैं इनमें से कुछ ने बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुईं तो कुछ फिल्में अपने छोटे बजट के बावजूद दमदार कंटेट के दम पर दर्शकों के दिल में जगह बनाने में कामयाब हो रही. अब साल खत्म होने में महज तीन महीने बाकी है, जबकि दर्जनों फिल्में अभी रिलीज का इंतजार कर रही हैं. आज हम आपको बता रहे हैं साल के आखिरी 3 महीनों में कौन सी बड़ी फिेल्में कब रिलीज होगी.

काजल अग्रवाल ने अपने बेटे नील के लिए लिखा भावुक नोट, पोस्ट की प्यारी तस्वीरें

काजल अग्रवाल का बेटा नील 6 महीने का हो गया है. इस मौके पर अभिनेत्री काजल ने एक भावुक नोट लिखकर अपने बेटे के लिए प्यार जाहिर किया है. काजल ने बेटे नील की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि मुझे यकीन नहीं होता कि 6 महीने निकल गए.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

Source link

नेल केयर में इन नेचुरल तरीकों को करें ट्राइ, फास्ट नेल ग्रोथ के साथ स्ट्रांग बनेंगे नाखून

प्रॉब्‍लम फ्री स्किन के लिए जरूरी है ‘नाइट क्रीम’, जानें इस्‍तेमाल का तरीका