in

Entertainment 5 Positive News: जाह्नवी कपूर से कपिल शर्मा तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें

जाह्नवी कपूर ने अपनी दिवाली पार्टी की कई सारी फोटोज शेयर की हैं. जाह्नवी कपूर दिवाली पार्टी में गोल्डन ब्राउन कलर के सेक्विन लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही हैं. जाह्नवी कपूर ने गोल्डन कलर के हेयरबैंड और न्यूड मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया.

जाह्नवी कपूर की दिवाली वाली PHOTOS पर जा टिकी फैंस की निगाहें, एथनिक लुक से ढा रही हैं कयामत
अपने लुक को ट्रेडिशनल और स्टाइलिश बनाने के लिए जाह्नवी ने गोल्डन कलर के झुमके पहने थे. अन्य दिवाली पार्टी में जाह्नवी कपूर ‘देसी गर्ल’ लुक में नजर आईं. जाह्नवी कपूर सिल्वर कलर की साड़ी में नजर आईं. वहीं उनके साथ सारा अली खान लहंगे में नजर आईं.

दिवाली पर पत्नी गिन्नी के साथ ट्विनिंग करते नजर आए कपिल शर्मा, दिल जीत रहा कॉमेडियन का यह अंदाज
कपिल शर्मा फैशन के मामले में किसी बॉलीवुड सेलेब से कम नहीं हैं. यह बात वह बार-बार अपने फैशन सेंस से साबित करते रहते हैं. हाल ही में इस स्टार कॉमेडियन ने अपनी पत्नी गिन्नी के साथ दिवाली की फोटोज शेयर की हैं.

तमिल एक्ट्रेस पूर्णा ने दुबई में गुपचुप तरीके से रचाई शादी, VIRAL PIC देख बधाई दे रहे फैंस
तमिल फिल्म इंडस्ट्री में ‘पूर्णा’ के नाम से मशहूर एक्ट्रेस शमना कासिम (Shamna Kasim) ने दुबई में बिजनस मैन शनिद आसिफ अली से शादी कर ली है. इस दौरान केवल करीबी दोस्त और एक्ट्रेस के परिवार के कुछ सदस्य ही मौजूद थे. इस एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर अपनी शादी की जानकारी दी.

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का वेडिंग एनिवर्सिरी पर दिखा रोमांटिक अंदाज, बार-बार देखा जा रहा दोनों का VIDEO
हाल ही में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने इंस्टाग्राम पर दिवाली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने सोमवार को दिवाली के साथ अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सिरी भी सेलिब्रेट की. नेहा ने खुद अपने फैन्स के साथ ये खुशी साझा की है. इस खास दिन पर नेहा अपने परिवार के साथ खुशियों को एंजॉय करती नजर आईं.

‘Bigg Boss 16’ ने बना दी जोड़ी, शो में परवान चढ़ रहा है कई कंटेस्टेंट्स का प्यार
‘बिग बॉस (Bigg Boss)’ के घर में कंटेस्टेंट का एक दूसरे के साथ नाम जुड़ना आम बात है. हर सीजन में इस शो में कोई न कोई कपल जरूर बनता है. ‘बिग बॉस’ में हिस्सा ले चुके कई सारे कंटेस्टेंट आज असल जिंदगी में हमसफर भी हैं, लेकिन इस शो के दौरान कई ऐसी जोड़ियां भी रही हैं जिनका रिश्ता शो के खत्म होते ही खत्म हो गया था. ऐसे में ऑडियंस के मन में सवाल उठना जायज है कि क्या सिर्फ शो में आगे बढ़ने और लाइमलाइट पाने के लिए कंटेस्टेंट झूठी लव स्टोरी का सहारा ले रहे हैं.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

Source link

Diabetes Diet: सर्दी आते ही डायबिटीज पेशेंट डाइट में शामिल करें ये 5 चीजें, ब्लड शुगर रहेगा कंट्रोल

खत मिले ना मिले जरूर आना, इस शानदार चुटकुले को पढ़कर दिन बन जाएगा आपका