in

Entertainment 5 Positive News: शहनाज गिल से परिणीति चोपड़ा तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें

नई दिल्ली. बी-टाउन में इन दिनों दिवाली पार्टीज का दौर चल रहा है. इंडस्ट्री में हर फेस्टिवल काफी धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाता है. फिर चाहे वह होली हो या दिवाली. हाल ही में रमेश-वर्षा तोरानी की ओर से दिवाली पार्टी का आयोजन किया गया था . अब शहनाज गिल (shehnaaz gill) भी मुंबई में अपनी पहली दिवाली पार्टी देने की तैयारियां कर रही हैं. यह पार्टी काफी ग्रैंड होने वाली है.

रमेश तौरानी के बाद अब Shehnaaz Gill देंगी दीवाली पार्टी, सलमान खान समेत कई दिग्गज स्टार्स करेंगे शिरकत
पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर हो चुकी’ बिग बॉस’ फेम शहनाज गिल (shehnaaz gill) इस साल मुंबई में ग्रैंड दिवाली पार्टी देने वाली हैं. उनकी इस पहली पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री के बड़ी-बड़ी हस्तियां शिरकत करने वाली हैं. शहनाज की पार्टी में बॉलीवुड के दबंग भाईजान सलमान खान (Salman khan) भी इनवाइटिड हैं. सूत्रों की मानें तो, “शहनाज 21 अक्टूबर, 2022 को एक ग्रैंड दिवाली पार्टी होस्ट करने वाली हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने अपनी इस पार्टी में सलमान खान समेत कई बडे़ बॉलीवुड स्टार्स और नजदीकी दोस्तों को इनवाइट किया है. क्योंकि शहनाज सलमान खान के साथ उनकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आने वाली हैं. तो ऐसे में उन्होंने पूरे खान परिवार को पार्टी में इनवाइट किया है.

अमिताभ बच्चन संग फिल्म ‘ऊंचाई’ में काम करने को लेकर परिणीति चोपड़ा ने कही ये बड़ी बात…
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ काम करने का मौका मिलना किसी भी कलाकार के लिए सौभाग्य से कम नहीं है. जिस भी कलाकार ने अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर किया है वह उनके एक्टिंग और व्यक्तित्व का मुरीद हो गया है. इस सूची में अब परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का नाम भी जुड़ गया है. परिणीति चोपड़ा अमिताभ बच्चन के साथ उनकी आने वाली फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) में नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन दिग्गज फिल्म निर्माता सूरज बड़जात्या द्वारा किया गया है.

‘थैंक गॉड’ के डायरेक्टर इंद्र कुमार ने अजय देवगन को लेकर किया बड़ा खुलास, बोले- ‘मुझे देखते ही वो…’
निर्देशक इंद्र कुमार (Indra Kumar), जो ‘बेटा’, ‘राजा’, ‘ग्रैंड मस्ती’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, अजय देवगन (Ajay Devgn), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के साथ अपनी अगली कॉमेडी फिल्म ‘थैंक गॉड (Thank God)’ के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इंद्र कुमार ने बताया कि अजय के साथ उनके संबंध कैसे हैं और वे दोनों एक-दूसरे के काम का कितना सम्मान करते हैं.

इस हफ्ते रोमांच से भरा रहेगा ‘बिग बॉस’, प्यार, ड्रामा और गपशप के साथ मिलेगा फिल्म का मजा
‘बिग बॉस’ का नवीनतम संस्करण अधिक दिलचस्प होता जा रहा है, क्योंकि प्रतियोगियों के पास लड़ाई के अलावा भी बहुत कुछ है. घर अब एक आउट-एंड-आउट मसाला एंटरटेनर जैसा लगता है क्योंकि इसमें प्यार, ड्रामा, गॉसिप और ढेर सारे एक्शन हैं.

दिवंगत एक्टर पुनीत राज को मिलेगा कर्नाटक का वो सम्मान, जो पिछले 13 सालों से अब तक किसी को नहीं मिला
कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा है कि एक नवंबर को राज्य स्थापना दिवस ‘कनार्टक राज्योत्सव’ के अवसर पर, कन्नड़ फिल्म अभिनेता पुनीत राजकुमार को मरणोपरांत ‘कर्नाटक रत्न’ पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा. बुधवार को पत्रकारों को इसकी जानकारी देते हुए मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बताया, अब तक आठ लोगों को इस पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है, लेकिन 2009 के बाद से यह किसी को नहीं दिया गया। पुनीत राज कुमार के परिवार के सदस्यों, मंत्रियों, वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक में यह फैसला लिया गया.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

Source link

सिर्फ घर की सफाई में ही नहीं, बॉडी केयर के लिए भी कमाल की चीज है बेकिंग सोडा, ऐसे करें इस्तेमाल

मेटाबॉ‍लिज्‍म कम होने से भी वजन घटाने में होती है बड़ी पेरशानी, जानें इसके स्‍लो होने के 8 संकेत