in

Entertainment 5 Positive News: सनी देओल से जावेद जाफरी तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें

Entertainment 5 Positive News: ‘CHUP’ New Motion Poster: सनी देओल (Sunny Deol) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘चुप (CHUP)’ का नया मोशन पोस्टर लॉन्च किया गया है. वहीं, इसके साथ ही इस रोमांटिक साइको थ्रिलर फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया गया है. बता दें, फिल्म ‘चुप’ का ट्रेलर इसी महीने 5 सितंबर को रिलीज किया जाएगा.

सनी देओल की फिल्म ‘CHUP’ का नया मोशन पोस्टर आया सामने, जानिए कब आएगा ट्रेलर
आर बाल्की की इस फिल्म में सनी देओल के अलावा दुलकर सलमान और पूजा भट्ट भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. फिल्म ‘चुप’ के टीजर ने अब सभी की उत्सुकता बढ़ा दी है. बता दें, आर बाल्की न सिर्फ बॉलीवुड के बेहतरीन कहानीकारों में से एक के रूप में जाने जाते हैं. इसलिए लोगों को उम्मीद है कि उनकी फिल्म ‘चुप’ भी शानदार प्रदर्शन करेगी. दर्शकों को अब इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है.

जावेद जाफरी ने ट्विटर पर बताया सड़कें सुधारने का दिलचस्प तरीका, एक्टर से सहमत दिखे नेटिजेंस
जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) करीब चार दशकों से एक्टिंग कर रहे हैं. वे फिल्मों में कॉमेडी के लिए मशहूर हैं. एक्टर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. उन्होंने एक मजेदार ट्वीट से लोगों का ध्यान खींचा है, जिसमें वे बता रहे हैं कि सड़कों को किस तरह बेहतर बनाया जा सकता है.

चारू असोपा और राजीव सेन ने कैंस‍िल क‍िया अपना तलाक, कहा- ‘अब अच्‍छे पैरेंट्स बनेंगे’
टीवी एक्‍ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) और उनक पति राजीव सेन (Rajeev Sen) की तस्‍वीरों ने सोशल मीडिया पर फैंस को हैरान कर द‍िया था. एक-दूसरे से अलग होने की घोषणा कर चुकी ये जोड़ी गणेश चतुर्थी पर एक साथ नजर आई. ज‍िसके बाद कई लोग ये सवाल पूछते द‍िखे कि आखिर इन दोनों के बीच ये क्‍या चल रहा है. लेकिन अब लोगों के बीच के कन्‍फ्यूजन को दूर करते हुए चारू असोपा ने अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट से साफ कर द‍िया है कि ये जोड़ी एक बार फिर साथ आ गई है.

PICS: नोरा फतेही के हाथ लगी बड़ी सफलता, इस मामले में बनीं पहली बॉलीवुड स्टार
नोरा फतेही (Nora Fatehi) यूट्यूब पर 1 बिलियन व्यूज पार करने वाली पहली अफ्रीकी-अरब आर्टिस्ट हैं. इसके अलावा, वह दुनिया में सबसे अधिक फॉलो की जाने वाली अफ्रीकी-अरब सेलिब्रेटी भी हैं. साथ ही, नोरा फतेही विश्व लेवल पर सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले बॉलीवुड स्टार्स में से हैं.

Jamtara 2 Trailer: ‘जामताड़ा 2’ एक ऐसा चंबल है जहां डकैतों का नहीं, साइबर अपराधियों का है राज
नेटफ्लिक्स इंडिया ने आज क्राइम ड्रामा ‘जामताड़ा – सबका नंबर आएगा’ (Jamtara-Sabka Number Aayega) के सीजन 2 का ट्रेलर लॉन्च किया. ट्रेलर में ऑनलाइन धोखाधड़ी (फिशिंग) की दुनिया का विस्तार दिखाया गया है. नए सीजन के ट्रेलर में ज्यादा घोटालों और अनदेखे खतरों की झलक मिलती है. नए सीजन में पुरानी दुश्मनी को दिखाया है, जिसमें कुछ नए किरदारों की एंट्री होती है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

Source link

गणेश उत्सव के दौरान अपनाएं महाराष्ट्रियन लुक, खूबसूरती में लग जाएंगे चार चांद

क्या मीठा खाने से नहीं होगी डायबिटीज? एक्सपर्ट की राय जानकर हैरान रह जाएंगे