in

Entertainment TOP-5: अयान मुखर्जी से परेशान हुए रणबीर कपूर, रजनीकांत ने की ‘कांतारा’ की तारीफ

नई दिल्ली. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) 4 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होने जा रही है. इस मौके पर रणबीर कपूर का फिल्म का प्रमोशन करते हए बहुत ही मजेदार वीडियो सामने आया है. इस वीडियो के सामने आते ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैन्स इस पर काफी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. यह वीडियो आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. (पढ़ें पूरी खबर)

रजनीकांत (Rajinikanth) ने निर्देशक ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) की कन्नड़ फिल्म ‘कांतारा’ (Kantara) की जमकर प्रशंसा की है. फिल्म इस महीने की शुरुआत में पर्दे पर रिलीज होने के बाद से सुर्खियां बटोर रही है. ट्विटर पर रजनीकांत ने लिखा, ‘अज्ञात चीज ज्ञात चीज से ज्यादा बड़ी है. सिनेमा में होम्बले फिल्म्स की ‘कांतारा’ से बेहतर यह बात कोई नहीं कह सकता था.’ (पढ़ें पूरी खबर)

सलमान खान (Salman Khan) को लेकर पिछले कुछ दिनों से चर्चाएं हैं कि वे फिल्म ‘नो एंट्री में एंट्री’ का हिस्सा नहीं होंगे. लोग सोच रहे थे कि ऐसा क्या हुआ कि भाईजान ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया, जबकि फिल्म के निर्देशक ने कुछ महीने पहले दावा किया था कि सलमान खान जनवरी 2023 में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. (पढ़ें पूरी खबर)

सोनम कपूर ने हाल ही में बेटे वायु को जन्म दिया है. इस बार की दिवाली सोनम ने अपने बेटे के साथ मनाई है. सोनम कपूर ने इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. दिवाली के मौके पर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने अपने घर पर दिवाली की पार्टी रखी थी. इस पार्टी में सितारों का मेला लगा रहा. इस बार सोनम कपूर के साथ नन्हा मेहमान वायु भी नजर आया. (पढ़ें पूरी खबर)

टीवी की दुनिया की बड़ी स्टार रतन राजपूत इन दिनों गांव में जीवन बिता रही हैं. साल 2018 में पिता को खोने के बाद रतन डिप्रेशन का शिकार हो गईं थी. लंबे समय तक डिप्रेशन से जूझने वाली रतन ने इससे निपटने के लिए साइकोलॉजी की पढ़ाई करने का फैसला लिया और गांव चलीं गईं. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

Source link

स्किन केयर में ऐसे करें स्ट्रॉबेरी और शहद का इस्तेमाल, ब्लैकहैड्स से मिलेगी चुटकियों में निजात

फंगल इंफेक्शन को लेकर डब्ल्यूएचओ ने चेताया, कहा-विश्व के लिए खतरा