in

Entertainment TOP-5: उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत से नहीं मांगी माफी, फ‍िर ओटीटी पर नजर आएंगी माधुरी दीक्षि‍त

Urvashi Rautela Vs Rishabh Pant: एक्टेस उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत के बीच जुबानी जंग खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही. मंगलवार को जब उर्वशी का एक वीडियो वायरल हुआ था, तो ऐसा लग रहा था कि एक्ट्रेस ने इस मामले को अब और नहीं खींचना चाहती, लेकिन अचानक से उन्होंने अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर एक बार सभी को चौंका दिया है. (पढ़ें पूरी खबर)

प्राइम वीडियो ने आज अपनी पहली भारतीय अमेजन ओरिजिनल फ‍िल्‍म ‘मजा मा’ के वर्ल्ड प्रीमियर की घोषणा की है. लियो मीडिया कलेक्टिव और अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित, आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित और सुमित बथेजा द्वारा लिखित, माधुरी दीक्ष‍ित की ‘मजा मा’ एक फैमिली एंटरटेनर है, जो खुशहाल त्‍योहार और इंडियन वेड‍िंग को बैकग्राउंड में लेकर बनाई गई है. कॉमेडी, प्‍यार और कई सारे ट्व‍िस्‍ट वाली ये फिल्‍म ऑड‍ियंस को काफी मजेदार अंदाज में द‍िखने जा रही है. माधुरी के साथ ही गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, रजित कपूर, शीबा चड्ढा, सिमोन सिंह, मल्हार ठाकर और निनाद कामत जैसे कलाकार फिल्म में अहम किरदारों में हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Brahmastra Unreleased Songs: अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन की है. 5 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 150 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है. इससे साफ पता चलता है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ लोगों को बेहद पसंद आ रही है. इसी बीच अब फिल्म के अनरिलीज गानों को लेकर चर्चाएं चल रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

प्लेबैक सिंगर शैलेंद्र सिंह और संगीतकार जोड़ी आनंद-मिलिंद को 28 सितंबर को दिवंगत गायिका लता मंगेशकर की जयंती पर उनके जन्मस्थान इंदौर में राष्ट्रीय लता मंगेशकर पुरस्कार (Lata Mangeshkar Award) से सम्मानित किया जाएगा. (पढ़ें पूरी खबर)

स्वरा भास्कर ने तकरीबन एक दशक पहले इंडस्ट्री में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. अक्सर अपने ट्वीट्स के चलते सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री ने एक बातचीत के दौरान अपने शुरुआती दिनों के संघर्ष के बारे में खुल कर बात की. एक्ट्रेस कहती हैं कि वे आंखों में ‘शाहरुख खान’ बनने का सपना लिए मुंबई आई थीं. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

Source link

बच्चे को डकार दिलवाते समय सही पोजीशन का इस तरह रखें ख्याल

मोदी सरकार के इस फरमान के बाद अब CHS डॉक्टर एक से अधिक प्रशासनिक पदों पर नहीं रह सकेंगे!