in

Entertainment TOP-5: ऋचा-अली फजल की वेडिंग डेट आई सामने, ‘ब्रह्मास्त्र’ की तीसरे दिन हुई ताबड़तोड़ कमाई

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: बॉलीवुड के चर्चित कपल ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की शादी का इनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. हर कोई यह जानने को बेताब है कि आखिर ये कपल कब, कहां और कैसे शादी के बंधन में बंधेगा. तो आपको बता दें कि, ऋचा और अली जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और उनकी शादी इसी महीने हो रही है. खास बात ये है कि इनकी शादी का जश्न दिल्ली-मुंबई दोनों जगह होगा. यह जोड़ा 30 सितंबर को दिल्ली में अपनी शादी का जश्न शुरू करेगा और 7 अक्टूबर को मुंबई में समाप्त होगा. (पढ़ें पूरी खबर)

Brahmastra Box Office Collection Day 3: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को हिंदी और चार अन्य भाषाओं- तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज हुई. रणबीर और आलिया के साथ, इसमें अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी हैं. फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो किया है. इसके अलावा कई सेलेब्स ने भी इसमें कैमियो किया है. फिल्म को मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है. जहां फिल्म के वीएफएक्स के लिए ‘ब्रह्मास्त्र’ की तारीफें की जा रही हैं, वहीं स्क्रिप्ट और एडिटिंग के लिए फिल्म की आलोचना भी हो रही है. (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के हेयरड्रेसर मिलन जाधव के निधन पर उन्होंने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट में उन्होंने हेयरड्रेसर मिलन जाधव के निधन पर दुख जताया है. साथ ही अपने 15 साल के काम के अनुभव को साझा करते हुए भावभीनी श्रद्धांजलि दी है. अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर हेयरड्रेसर मिलन जाधव के साथ तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में मिलन अक्षय कुमार के बाल ठीक करते नजर आ रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

फिल्म निर्माता हंसल महता बीते 2 दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. ब्रह्मास्त्र फिल्म की टिकट को लेकर किए गए पोस्ट के बाद से उनकी लगातार खबरें देखने को मिल रही है. वहीं सोशल मीडिया पर एक फैन का भी हंसल ने जवाब दिया है. दरअसल एक फैन ने कंगना रनौत को फ्लॉप फिल्म देने को लेकर उन्हें दोषी ठहरा दिया. सोशल मीडिया यूजर ने लिखा की आपने कंगना रनौत को धाकड़ जैसी फ्लॉप फिल्म दी है. वहीं यूजर के कमेंट पर हंसल ने भी जवाब दिया. (पढ़ें पूरी खबर)

Filmfare OTT Awards 2021: TVF की वेब सीरीज ‘गुल्लक सीजन 2’ (Gullak Season 2) दर्शकों की पसंदीदा सीरीज में से एक है. सोनी लिव पर आई इस बहुचर्चित वेब सीरीज ने ना सिर्फ दर्शकों के बीच बल्कि अवॉर्ड जगत में भी हलचल मचा दी है. इस बार गुल्लक वेब सीरीज के सीजन 2 ने कमाल कर दिखाया है और 5 फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड (Filmfare OTT Awards) अपने नाम किए हैं. फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स में इससे पहले TVF की ही पंचायत ने जबरदस्त सफलता हासिल की थी. सीरीज ने बेस्ट कॉमेडी सीरीज का अवॉर्ड जीता था. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

Source link

जरूरत से ज्यादा एक्सरसाइज सेहत के लिए खतरनाक, वीक हो सकती है इम्यूनिटी

अपनी डाइट में विटामिन से भरपूर इन फूड्स को करें शामिल, बीमारियां रहेंगी दूर