in

Entertainment TOP-5: कंगना रनौत राजनीति में आने को तैयार, ‘मायोसाइटिस’ से पीड़ित हैं सामंथा रुथ प्रभु

नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्म जगत में खास मुकाम हासिल किया है. अभिनेत्री होने के साथ-साथ उनकी राजनीति में भी गहरी रुचि है. एक्ट्रेस कई बार राजनीति में उतरने की अपनी मंशा जाहिर कर चुकी हैं. वे अलग-अलग मसलों पर अपनी मजबूत राय के चलते सुर्खियां बटोर चुकी हैं. ऐसा लगता है कि अभिनेत्री निकट भविष्य में राजनीति में आने के लिए तैयार हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

आज की डिजिटल दुनिया के युग में हर कोई अपने जीवन की उपलब्धियों के बारे में बात कर रहा है और तरह-तरह के कॉन्टेंट पोस्ट कर रहा है. लोग अभी भी अपनी कमियों या चुनौतियों के बारे में बात करने में झिझक महसूस करते हैं, लेकिन सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के साथ ऐसा नहीं है. (पढ़ें पूरी खबर)

वरुण धवन (Varun Dhawan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 2019 में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से एक-साथ डेब्यू किया था और उसके बाद दोनों ने ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘कलंक’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी कई फिल्मों में स्क्रीन स्पेस साझा किया. ‘दुल्हनिया’ फ्रैंचाइजी में दर्शकों ने उनकी केमिस्ट्री को पसंद किया है और अब सुनने में आ रहा है कि इसकी तीसरी किस्त पर काम चल रहा है. (पढ़ें पूरी खबर)

‘ब्रह्मास्त्र 2’ (Brahmastra 2) को लेकर लंबे समय से ये बात सामने आ रही है कि इसमें देव के किरदार में केजीएफ स्टार यश नजर आने वाले है. काफी दिनों से सोशल मीडिया पर ये बज है. ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ (Brahmastra 1- Shiva) सितंबर में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिसर पर धमाल मचा दिया था. (पढ़ें पूरी खबर)

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने कोलकाता में अपनी फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग पूरी की. उन्होंने वहां बिताए अपने शानदार समय की कई तस्वीरें साझा कीं और उनमें से एक में उनकी बेटी वामिका कोहली भी नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, ‘भोजन-प्रार्थना-प्रेम: कोलकाता में बिताए दिनों की फोटो!’ (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

Source link

Methi Matar Malai Recipe: डिनर में बनाना है कुछ खास तो ट्राई करें मेथी मटर मलाई

विटामिन B12 की कमी आपकी सेहत को पहुंचा सकती है नुकसान, जानिए कैसे