in

Entertainment TOP-5: कपिल शर्मा से अनन्या पांडे तक, पढ़िए मनोरंजन की टॉप-5 खबरें

नई दिल्ली. आज का सूरज अपने साथ दिवाली की खुशियां लेकर आया. घरों और गलियों में बच्चे पटाखों की प्रेक्टिस करते नजर आ रहे हैं. घरों में भी मां लक्ष्मी के स्वागत तैयारियां चल रही हैं. बाजारों की गलियां भी ग्राहकों से गुलजार हैं. बॉलीवुड में भी दिवाली की पार्टियां लगातार चल रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

दिवाली की धूम से बॉलीवुड भी दूर नहीं है. लगातार बी-टाउन में पार्टियां चल रही हैं. बीते रोज कृष्ण कुमार के घर आयोजित दिवाली पार्टी में सितारों का मेला लगा रहा. वहीं सारा अली खान ने भी अपने घर पर दिवाली की पार्टी रखी है. सारा के घर दिवाली पार्टी में अनन्या पांडे और जह्नवी कपूर भी पहुंची हैं. सारा ने इसकी फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. साथ ही इन तीनों ब्यूटी क्वीन के साथ अभिनेता वरुण धवन भी नजर आए हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Krishan Kumar Diwali Party: मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) से लेकर भूमि पेडनेकर, कृति सेनन सहित कई सितारों ने बी-टाउन के अपने दोस्तों के लिए दिवाली पार्टी रखी, जिसमें सितारों का हुजूम देखने को मिला. अब रविवार को गुलशन कुमार के भाई कृष्ण कुमार (Krishan Kumar) ने अपने घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया, जिसमें सारा अली खान, शहनाज गिल, वरुण धवन सहित कई सितारों ने शिरकत की. (पढ़ें पूरी खबर)

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कभी उनका गाया गाना तो कभी उनका क्यूट अंदाज लोगों को पसंद आता है. अब एक बार फिर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में वे गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ दिवाली पार्टी में मस्ती करती दिख रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में हैं. उनके और अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के बीच की नजदीकियां हर तरफ सुर्खियों में रहती है. दोनों को अक्सर ही साथ में देखा जा सकता है. भले ही दोनों ने अब तक आधिकारिक तौर पर अपने रिलेशनशिप में होने की बात नहीं कुबूली है, लेकिन बी-टाउन में दोनों की लव लाइफ के चर्चे बने रहते हैं. किसी भी पार्टी में भी सुजैन और अर्सलान साथ ही नजर आते हैं. अब हाल ही में दोनों एक्टर कृष्ण कुमार की दिवाली पार्टी में पहुंचे, जहां सुजैन खान और अर्सलान गोनी हाथों में हाथ डाले दिखे. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

Source link

राजस्थान में फूड सेफ्टी ऑफिसर के 200 पदों पर निकली बंपर भर्ती, जानें योग्यता | rpsc fso recruitment 2022 rajasthan 200 food safety officer vacancy, GOVERNEMNT JOBS

Diwali 2022 Special: स्वाद में लाजवाब मोहन थाल से दिवाली की बढ़ाएं ‘मिठास’, इस सिंपल रेसिपी से करें तैयार