in

Entertainment Top-5: जुबिन नौटियाल से रणवीर सिंह तक, पढ़ें आज की टॉप 5 खबरें

Entertainment Top-5: जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) दिलकश आवाज से लोगों का मन मोह लेते हैं. जुबिन के लाइव शोज का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं, लेकिन जुबिन के एक कॉन्सर्ट का जमकर विरोध हो रहा है. सिंगर ट्विटर पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं. लोग धड़ाधड़ कॉन्सर्ट का पोस्टर शेयर कर ट्वीट करते हुए लताड़ लगा रहे हैं. इसकी वजह से ट्विटर पर हैशटैग के साथ ‘अरेस्ट जुबिन नौटियाल’ ट्रेंड हो रहा है. जुबिन को जमकर सोशल मीडिया पर भला-बुरा कहा जा रहा है. ऐसा इसलिए हो रहा है कि यूएस में होने वाले लाइव कॉन्सर्ट का जो ऑर्गेनाइजर है उसकी वजह से जुबिन को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है. (पढ़ें पूरी खबर…)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो उनके फिल्मफेयर अवॉर्ड्स शो के दौरान है. उन्हें फिल्म ’83’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है. अवॉर्ड लेते वक्त रणवीर इमोशनल हो गए और उनकी आंखों से आंसू छलक आए. उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय अपने पैरेंट्स-अपनी बहन और पत्नी दीपिका पादुकोण को दिया. उन्होंने अपने पैरेंट को भगवान बताया और कहा की वह अपनी लाइफ में जो भी करते हैं सब उनके लिए हैं. (पढ़ें पूरी खबर…)

Ali Zafar on Bollywood: अली जफर (Ali Zafar) पाकिस्तान की मनोरंजन दुनिया का जाना पहचाना नाम हैं और वहां उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी है. वे बॉलीवुड में भी फिल्म ’डियर जिंदगी’ के जरिए उपस्थिति दर्ज करवा चुके हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अहम भूमिका में थे. लेकिन, उनके साथ अली का कोई सीन नहीं थी. हाल ही एक इवेंट के दौरान जब अली से शाहरुख खान के साथ काम करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ‘हम साथ काम ना करें तो ही बेहतर है.’ (पढ़ें पूरी खबर…)

कार्तिक आर्यन ने अब CNN-News18 Town Hall में हुई विशेष बातचीत में अपनी लव लाइफ को लेकर खुलकर बात की है. वे प्यार के मामले में खुद को लकी नहीं मानते. एक्टर से जब उनकी लव लाइफ के बारे में पूछा गया, तो वे बोले, ‘जिंदगी में सच्चा प्यार पाने के लिए, आपको बहुत लकी होना चाहिए. शायद मैं अब तक इतना लकी नहीं रहा हूं.’ कार्तिक आर्यन को फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ ने घर-घर लोकप्रिय बना दिया था. फिल्म में एक्टर के डायलॉग के लोग दीवाने हो गए थे. (पढ़ें पूरी खबर…)

कृति सेनन (Kriti Sanon) को फिल्मफेयर अवॉर्ड सेरेमनी में फिल्म ‘मिमी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया, जिसकी झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर दिखाई है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अवॉर्ड लेने के बाद शानदार स्पीच दे रही हैं और लाखों लोगों को अपने सपनों को पाने के लिए प्रेरित कर रही हैं. यह अवॉर्ड कृति सेनन को उनकी फिल्म ‘मिमी’ के लिए मिला है, जिसमें उन्होंने सरोगेट मदर का रोल प्ले किया है. (पढ़ें पूरी खबर…)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

Source link

दिवाली से पहले का मौसम दे रहा बीमारियां, डॉक्‍टर बोले- इन 3 चीजों का रखें ध्‍यान

Funny Jokes: लड़के ने पूछा whatsapp पर हो क्या ? लड़की का जवाब जानकर हंसी से होगा बुरा हाल