in

Entertainment TOP-5: ‘थैंक गॉड’ के मेकर्स ने किए फिल्म में 3 बदलाव, आयुष शर्मा को याद आए पुराने दिन

नई दिल्ली: ‘थैंक गॉड’ (Thank God) दीवाली पर रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म का ट्रेलर करीब डेढ़ महीने पहले सितंबर में रिलीज किया गया था. हालांकि, ट्रेलर को दर्शकों के एक वर्ग ने पसंद किया था, लेकिन यह थोड़ा मुश्किल में भी पड़ गई है. कुछ लोगों ने फिल्म पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है, खासकर अजय देवगन (Ajay Devgn) के कैरेक्टर को लेकर लोगों की आपत्ति है, जो फिल्म में चित्रगुप्त के रूप में नजर आ रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने हाल में सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) से शादी करने के बाद की जिंदगी के बारे में बताया है. लोग उन्हें ट्रोल करते थे, जिस पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक्टर का कहना है कि लोग आज भी उन्हें ‘सलमान खान का जीजा’ कहकर बुलाते हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

इलाहाबाद उच्च न्यायालय की लखनऊ पीठ में बॉलीवुड फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर एक याचिका दायर की गई है, जिसमें आदिपुरुष’ पर प्रतिबंध लगाने की मांग की गई है. याचिकाकर्ता कुलदीप तिवारी की ओर से पेश वकील रंजना अग्निहोत्री ने न्यायमूर्ति रमेश सिन्हा और न्यायमूर्ति रेणु अग्रवाल की खंडपीठ के समक्ष फिल्म के आपत्तिजनक कॉन्टेंट के बारे में बताया. (पढ़ें पूरी खबर)

फिल्म स्टार्स को देख कर लोग सोचते हैं कि इनकी लाइफ कितनी खुशनुमा है, लेकिन अपनी लाइफ को खुशनुमा बनाने के लिए इन्हें कितनी मशक्कत करनी पड़ती है, ये कम लोग ही जानते हैं. आज बॉलीवुड नहीं, बल्कि लॉलीवुड की एक्ट्रेस इमान अली (Pakistani Actress Iman Ali) के बारे में बताते हैं. इमान की जिंदगी इस बात की जीती-जागती मिसाल है कि अगर आपने एक बार ठान लिया तो आप हर मुश्किल का सामना कर सकते हैं, चाहे हालात हो या बीमारी. (पढ़ें पूरी खबर)

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन की ‘भेड़िया’ (Bhediya) के ट्रेलर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. वे ट्रेलर की सराहना कर रहे हैं. ट्रेलर लॉन्च इवेंट में फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू मौजूद थी, जिसमें मुख्य सितारे वरुण धवन और कृति सेनन, साथ ही निर्माता दिनेश विजान और निर्देशक अमर कौशिक थे. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

Source link

जानें असली और नकली घी में अंतर, इन आसान तरीकों से करें घी का प्योरिटी टेस्ट

क्‍या कच्‍चा ओट्स खाना सेहत के लिए खतरनाक हो सकता है? यहां जानें सच्‍चाई