in

Entertainment TOP-5: दिवाली पार्टियों में बॉलीवुड सेलेब्स का जलवा, OTT पर रिलीज होगी ‘ब्रह्मास्त्र’

मुंबई: भूमि पेडनेकर (Bhumi Padnekar), मनीष मल्होत्रा, कृति सेनन और आयुष्मान खुराना की दिवाली पार्टी के बाद एकता कपूर ने मुंबई में अपने घर पर एक पार्टी होस्ट की. पार्टियों में फिल्म जगत के तमाम सेलेब्स शानदार ड्रेस में नजर आए और फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया. (पढ़ें पूरी खबर)

अब ओटीटी पर दर्शकों को ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ (Brahmastra Part One: Shiva) में एस्ट्रावर्स की दुनिया से एक बार फिर रूबरू होने का मौका मिलेगा. दर्शकों के पास प्रेम और प्रकाश की शक्ति और अंधेरे के खिलाफ उनकी लड़ाई को देखने का दूसरा मौका है. डिज्नी+हॉटस्टार पर इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ का डिजिटल प्रीमियर होगा. (पढ़ें पूरी खबर)

जावेद अख्तर (Javed Akhtar), अभिषेक बच्चन, एसएस राजामौली और सुष्मिता सेन समेत फिल्म जगत के तमाम सितारे ‘टी20 वर्ल्ड कप’ मैच में पाकिस्तान पर भारत की जीत से बेहद खुश हैं. भारत ने शानदार जीत दर्ज की और विराट कोहली (Virat Kohli) नाबाद 82 रन बनाकर लौटे. (पढ़ें पूरी खबर)

सुभाष घई (Subhash Ghai) ने ‘राम लखन’, ‘कर्ज’, ‘ताल’, ‘परदेस’ जैसी फिल्में बनाई हैं. उनका कहना है कि आज के एक्टर्स 90 के दशक के स्टार्स शाहरुख खान, सलमान खान या फिर आमिर खान से लग हैं. उनका मानना ​​​​है कि नए एक्टर्स में काम के प्रति समर्पण की कमी है. एक नए इंटरव्यू में, सुभाष घई ने बताया कि कैसे एक्टर अब अच्छा अभिनय करने के बजाय बड़े ब्रांड के प्रमोशन पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर चर्चा सालों पहले शुरू हुई थी और अभी भी कई मुद्दों पर बात की जाती है. स्टार किड्स पर प्रोड्यूसर्स को पैसे देने तक के आरोप लगे हैं. उन्हें लेकर कई तरह के दावे किए जाते रहे हैं. उनमें से एक जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी हैं, जिन्हें शुरू में बड़ी फिल्मों के लिए साइन किया गया था. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

Source link

डीयू के इस कॉलेज में 46 असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर निकली भर्ती, जानें डिटेल | du recruitment 2022 p g d a v college, government jobs

आज है वर्ल्ड पोलियो डे, जानिए क्यों मनाया जाता है और क्या है इसका महत्व