in

Entertainment TOP-5: पूजा भट्ट से तनुश्री दत्ता तक, पढ़िए मनोरंजन की टॉप-5 खबरें

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की कुछ तस्वीरें इस वक्त इंटरनेट पर छाई हुई हैं. इन तस्वीरों में वह राहुल गांधी के साथ नजर आ रही हैं. दरअसल, बुधवार को पूजा भट्ट को हैदराबाद में कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल होते हुए देखा गया. वह इस यात्रा के दौरान राहुल गांधी के साथ कदम से कदम मिलाकर सड़क पर चलती नजर आईं.

भारत जोड़ो यात्रा: राहुल गांधी के साथ कदम से कदम मिलाकर चलती दिखीं पूजा भट्ट, सामने आईं PHOTOS
बता दें, पूजा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी इन तस्वीरों को शेयर किया है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. तस्वीरों के साथ-साथ पूजा ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह राहुल गांधी से बातचीत भी करती नजर आ रही हैं.

एक अकेली महिला को प्रताड़ित किया जा रहा है… कोई मदद नहीं, कोई न्याय नहीं: तनुश्री दत्ता का पोस्ट वायरल
बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने एक बार फिर एक लंबा चौड़ा इंस्टा पोस्ट शेयर कर बॉलीवुड के गलियारों में हलचल बढ़ा दी है. इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट (Tanushree Dutta New Post) लिखकर अपना दर्द उन्होंने फिर बयां किया. वहीं, तनुश्री के शेयर करते ही उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

शाहरुख खान के बर्थडे पर आपको उनकी जिस तस्वीर का था इंतजार, लीजिए अब वो आ गई है सामने
बॉलीवुड में किंग खान के नाम से पहचाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने वाले हैं. शाहरुख भले ही एक्टिंग की दुनिया से कुछ समय से दूर हैं, लेकिन उनके फैंस की बाहर खड़ी ये भीड़ बयां कर रही है कि आज भी वो सबके चहीते सुपरस्टार हैं. बर्थडे के दिन शाहरुख ने अपनी बालकनी से लोगों को हाथ हिला कर थैंक्यू कहा. फैंस को फ्लाइंग किस भी दी.

सिद्धांत चतुर्वेदी ने नव्या नवेली के साथ डेटिंग पर तोड़ी चुप्पी, कही दिल की बात
सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने एक नए इंटरव्यू में डेटिंग की अफवाहों पर अपनी दिल की बात कही है. उनका नाम काफी समय से अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) से जुड़ा हुआ है. नव्या और सिद्धांत को आखिरी बार मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी में शिरकत करते हुए देखा गया था.

पैसों की तंगी के चलते बहन का इलाज नहीं करा पा रहा ये लाचार एक्टर, फैंस से लगाई मदद की गुहार
सायन घोष (Sayan Ghosh) ने अपनी बहन के इलाज के लिए फैंस से मदद की गुहार लगाई है. उन्होंने फेसबुक पर कई पोस्ट किए हैं और अपनी बहन की बीमारी के बारे में बताते हुए अपनी खराब आर्थिक स्थिति का जिक्र किया है. बंगाली एक्टर की बहन ब्लड कैंसर से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही हैं.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

Source link

इन नेचुरल तेलों से करें नाखूनों की मसाज, नेल्स को बनाएं लम्बा और स्ट्रॉन्ग

डार्क चॉकलेट समेत इन फूड्स को डाइट में करें शामिल, स्‍वीट टूथ के साथ हाई बीपी भी होगा कंट्रोल