in

Entertainment TOP-5: ‘पोन्नियिन सेलवन’ का ट्रेलर रिलीज, हिमेश रेशमिया ने खोली नेहा कक्कड़ की पोल

मणिरत्नम (Mani Ratnam) की मोस्टअवेटेड फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) के ट्रेलर को लेकर लोगों का इंतजार खत्म हो गया है. फिल्म पिछले काफी समय से चर्चा में रही है. इसका हर किरदार दर्शकों में एक अलग उत्साह पैदा कर रहा था. फैंस और ऑडियंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब मूवी के धांसू ट्रेलर ने लोगों की इस एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है. 3.23 मिनट के वीडियो ने में हर किरदार की झलक देखने के लिए मिल रही है. इसमें सिंहासन के लिए घमासान युद्ध होता दिख रहा है. ट्रेलर को तमिल, तेलुगु, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ में रिलीज किया गया है. इसका ट्रेलर इतना भव्य और धमाकेदार है कि इसे देखकर तो आप ‘बाहुबली’ तक को भूल जाने वाले हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Indian Idol 13: इंडियन आइडल के नया सीजन बहुत स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है. शो में हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी एक बार फिर पॉपुलर जज के तौर पर देश के टैलेंटेड सिंगर्स को तराशने का काम करते हुए दिखाई देंगे. मंगलवार को शो के लिए वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया. शो के होस्ट आदित्य नारायण के साथ जज हिमेश रेशमिया (Himesh Reshmmiya) और नेहा कक्कड़ मौजूद रहे. इस दौरान उन्होंने ‘इंडियन आइडल 13’ के बारे में बात करते हुए और एक-दूसरे की टांग खींचते हुए भी देखा गया. (पढ़ें पूरी खबर)

नि‍र्देशक-प्रोड्यूसर और होस्‍ट करण जौहर (Karan Johar) अक्‍सर अपने शो ‘कॉफी व‍िद करण’ (Koffee With Karan) में सेलीब्र‍िटीज से उनकी पर्सनल ज‍िंदगी से जुड़े कई सवाल पूछते नजर आते हैं. लेकिन अब ये मामला पूछा उल्‍टा पड़ने वाला है. जी हां, कॉमेडी शो ‘केस तो बनता है’ (Case Toh Banta Hai) में अब करण जौहर खुद सवालों के घेरे में नजर आंएगे और इस शो में उनपर काफी फनी और मजेदार इल्‍जाम लगने वाले हैं. अमेजन की फ्री वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस अमेजन म‍िनी टीवी ने अपने शो के इस आने वाले एपिसोड का प्रोमो जारी क‍िया है, ज‍िसमें करण जौहर इस कॉर्ट-रूम कॉमेडी में फंसते और हंसते हुए नजर आ रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

‘एशिया कप 2022’ के सुपर फोर में पाकिस्तान के बाद, श्रीलंका से भी टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा, हालांकि मंगलवार को हुए मैच में श्रीलंका और टीम इंडिया के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली. इस रोमांचक मुकाबले में भले ही टीम इंडिया जीतने में सफल साबित नहीं हो पाई, लेकिन मैच के आखिरी ओवर में तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने जिस तरह की गेंदबाजी का प्रदर्शन किया, उसकी तारीफ हर जगह हो रही है. (पढ़ें पूरी खबर)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) मीड‍िया के फोटोग्राफर्स की सबसे फेवरेट सेलीब्र‍िटी हैं और एक्‍ट्रेस भी हमेशा फोटोग्राफर्स के साथ काफी अच्‍छे मूड में ही नजर आती हैं. लेकिन मंगलवार को उर्फी का गुस्‍सा अचानक मीड‍िया के सामने फूट पड़ा, वो भी मीडिया के फोटोग्राफर्स के ऊपर ही. वजह थी, उर्फी के कपड़ों पर आया एक कमेंट जो उन्‍हें ब‍िलकुल बर्दाश्‍त नहीं हुआ. दरअसल ये वाक्‍या था, एक पुराने इवेंट का ज‍िसमें एक पैपरात्‍जी ने उर्फी के कपड़ों पर भद्दा कमेंट कर द‍िया. वहीं उर्फी मंगलवार को सनी ल‍ियोन के गाने ‘नाच बेबी’ के लॉन्‍च पर पहुंचीं और मीड‍िया पर भड़क गईं. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

Source link

NTA ने नीट यूजी परीक्षा 2022 का रिजल्ट किया घोषित, राजस्थान की तनिष्का ने किया टॉप | NTA declares the NEET UG-2022 results, know how to check

दांत निकलने पर बच्चा क्यों काटता है और कैसे छुड़ाएं उसकी इस आदत को, पढ़ें यहां