in

Entertainment TOP-5: हास्य अभिनेता लेस्ली फिलिप्स का निधन, मुश्किलों में पड़े कॉमेडियन वीर दास

नई दिल्ली. फिल्मों की बेहद लोकप्रिय ‘कैरी ऑन’ सीरीज में अपनी भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध और जिन्होंने ‘हैरी पॉटर’ में सॉर्टिंग हैट को अपनी आवाज दी, वयोवृद्ध अंग्रेजी हास्य अभिनेता लेस्ली फिलिप्स (Leslie phillips) का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है. ‘डेली मिरर’ की रिपोर्ट के अनुसार, फिलिप्स, जिन्हें ‘कैरी ऑन’ फिल्मों में ‘डिंग डोंग’ और ‘हैलो, आई से’ जैसे वाक्यांशों को पकड़ने के लिए याद किया जाएगा (हालांकि उन्होंने उनमें से सिर्फ चार में अभिनय किया था) 98 वर्ष के थे. (पढ़ें पूरी खबर)

मशहूर कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. वीर दास अपनी बढ़ती मुश्किलों को लेकर एक बार फिर से चर्चा में हैं. इस बार उनके खिलाफ निर्माता अश्विन गिडवानी ने शिकायत दर्ज कराई है. निर्माता की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने कॉमेडियन वीर दास सहित दो अन्य व्यक्तियों तथा ओटीटी मंच नेटफ्लिक्स के खिलाफ एफआईआर (F.I.R) दर्ज कर ली है. निर्माता अश्विन गिडवानी ने कॉमेडियन और नेटफ्लिक्स (Netflix) पर ‘‘कॉपीराइट’’ नियमों के उल्लंघन का आरोप लगाया है. (पढ़ें पूरी खबर)

भोजपुरी फिल्में हो या टीवी शोज पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने हर जगह अपने टैलेंट का डंका बजाया है. उन्होंने जो भी किरदार निभाया, उससे दर्शकों का दिल जीतकर ये साबित कर दिया कि उनमें एक्टिंग टैलेंट की कोई कमी नहीं है. 40 पार कर चुकी श्वेता तिवारी पर उम्र जरा भी हावी होती नजर आती. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव हैं. अपने हर लुक से वह फैंस का दिल जीतना बखूबी जानती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका लुक देख फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) बॉलीवुड से दूर रहती हैं. हालांकि त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर त्रिशाला को 5 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. त्रिशाला ने हाल ही में अपने पिता संजय दत्त और मां ऋचा की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. जिसमें संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

सलमान खान (Salman Khan) को बड़े पर्दे पर देखने के लिए हमेशा उनके फैन उत्सुक रहते हैं, लेकिन सलमान खान के फैन्स की एक बहुत पुरानी ख्वाहिश है जो अभी तक पूरी नहीं हो पाई है. सलमान खान के फैन उन्हें उनके भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) और सोहेल खान (Sohail Khan) के साथ स्क्रीन शेयर करते देखना चाहते हैं. सलमान ने अपने दोनों भाइयों के साथ अलग-अलग फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अरबाज खान के साथ ‘प्यार किया तो डरना क्या’, ‘गर्व’ और ‘दबंग’ जैसी सुपर हिट फिल्में दी हैं तो वहीं उन्होंने अपने छोटे भाई सोहेल के साथ ‘मैंने प्यार क्यूं किया’ और ‘वीर’ में स्क्रीन शेयर किया है, लेकिन अभी तक फैन्स इन तीनों खान ब्रदर्स को एक साथ नहीं देख पाए हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

Source link

बदलते मौसम में बढ़ सकती है दाद की समस्‍या, इन होम रेमेडी से मिल सकता है छुटकारा

लंबी उम्र तक हेल्‍दी और यंग दिखने के लिए ये हैं कारगर ट्रिक्‍स, डॉक्‍टरों ने बताया तरीका