in

Entertainment Top-5 Videos: ‘अल्कोहलिया’ गाने पर झूमे फैंस, सपना चौधरी ने कार में किया डांस

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) लेटेस्ट वीडियो में ‘लव यू गोरी रे’ गाने पर कार में बैठी-बैठी थिरक रही हैं, वहीं गाने ‘अल्कोहलिया’ (Alcoholia) में ऋतिक रोशन का डांस देखकर फैंस रोमांचित हो रहे हैं. देखें आज के टॉप 5 वीडियोज-

सपना चौधरी ने कार में बैठे-बैठे किया डांस
सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे कार में बैठी नाचती दिखाई दे रही हैं. वे ‘लव यू गोरी रे’ सॉन्ग पर थिरक रही हैं. इन दिनों यह हरियाणवी गाना नौजवानों को बहुत पसंद आ रहा है.


सपना को वीडियो में सफेद रंग की ढीली-ढाली टी-शर्ट पहने हुए देखा जा सकता है.


संजना सांघी ने थाइलैंड से शेयर किया वीडियो
संजना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके फैंस को बताया है कि वे थाइलैंड में जिंदगी का किस तरह लुत्फ उठा रही हैं. उन्हें वीडियो में बोटिंग के अलावा वहां के पकवानों और खूबसूरत समुद्री किनारों का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है.

प्रतीक गांधी की फिल्म ‘अतिथि भूतो भव’ ट्रेलर हुआ रिलीज
‘अतिथि भूतो भव’ का ट्रेलर दर्शकों का ध्यान खींच रहा है. फिल्म में दर्शक प्रतीक गांधी को श्रीकांत नाम का किरदार निभाते हुए देखेंगे. श्रीकांत की मुलाकात एक ऐसे व्यक्ति से होती है, जो खुद को पिछले जन्म में श्रीकांत का पोता बताता है. फिल्म 23 सितंबर को रिलीज होगी, जिसे जी5 पर स्ट्रीम किया जाएगा.


ऋचा चड्ढा ने सेट से शेयर किया वीडियो
ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर सेट का वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे बाकी साथियों के साथ भगवान गणेश की पूजा करते हुए नजर आ रही हैं. वे इस वीडियो के जरिये फिल्मी दुनिया की झलक दिखा रही हैं और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बुरा-भला कहने वाले लोगों से पूछ रही हैं कि क्या कभी किसी फिल्म के सेट पर गए हैं?

गाना ‘अल्कोहलिया’ दर्शकों को आ रहा पसंद
ऋतिक रोशन की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का गाना ‘अल्कोहलिया’ दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में, ऋतिक रोशन हमेशा की तरह शानदार डांस करते हुए दिख रहे हैं. गाने का संगीत विशाल-शेखर ने तैयार किया है और मनोज मुंतशिर ने इसके बोल लिखे हैं.

Tags: Hrithik Roshan, Sapna choudhary, Viral videos

Source link

राउंड ब्रश इस्‍तेमाल करने का ये है प्रोफेशनल तरीका, हेयर स्‍टाइल बनाने के लिए अपनाएं ये सीक्रेट टिप्‍स

नेचुरल पेन रिलीवर है कुमाऊंनी अंजीर, पीएम नरेंद्र मोदी भी कर चुके हैं इस फल का ज़िक्र, जानें हेल्थ बेनेफिट्स