in

Entertainment Top-5 Videos: जाह्नवी कपूर से राजकुमार राव तक, देखिए ये वायरल वीडियो

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मिली (Mili)’ को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं. बता दें, उनकी इस फिल्म को उनके पापा व बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने प्रोड्यूस किया है. इसी बीच बोनी कपूर का एक वीडियो उनकी बेटी जाह्नवी कपूर के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, बोनी कपूर और जाह्नवी दोनों को फिल्म ‘मिली’ का प्रमोशनल करते हुए देखा गया, जहां उन्हें देखकर पैपराजी ने उन्हें घेर लिया और पैपराजी को देखते ही बोनी कपूर अफनी बेटी के साथ फोटो के लिए पोज देने लगे.

इसी बीच कुछ बोनी कपूर ने कुछ ऐसा कह दिया कि जाह्नवी कपूर उन्हें गौर से देखने लगीं और वहां मौजूद पैपराजी भी जोर-जोर से हंसने लगे. तो आइए, आपको बताते हैं आखिर बोनी कपूर ने ऐसा क्या कह दिया कि सभी को हंसी आ गई.

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मोनिका, ओ माय डार्लिंग (Monica, O My Darling)’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म का ट्रेलर सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है. एक तरफ जहां ट्रेलर में सस्पेंस दिखाया गया है, तो दूसरी ओर आपको कुछ कॉमेडी सीन्स भी देखने को मिल जाएंगे.

कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर इन दिनों अपनी फिल्म फोन भूत का प्रमोशन कर रहे हैं. यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज हो रही है. इससे पहले तीनों स्टार फिल्म के प्रमोशन के दौरान काफी समय बिता रहे हैं. हाल ही में तीनों ने हॉलोवीन पार्टी की है.

अभिनेत्री सुष्मिता सेन बीते महीनों में अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रही थीं. अब सुष्मिता के बाद उनके भाई राजीव सेन के रिश्ते को लेकर भी बड़ी खबर सामने आई है. जिसमें बताया जा रहा है कि राजीव सेन की शादी टूटने की कगार पर है.

फिल्‍मी स‍ितारे हों या फिर क्रिकेटर, सेलीब्र‍िटीज अक्‍सर अपनी प्राइवेट और प्रोफेशनल ज‍िंदगी को अलग रखने की और अपनी प्राइवेसी की इज्‍जत करने की बात करते रहे हैं. लेकिन इस बार भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ जो हुआ उससे कोहली ही नहीं बल्कि कई सेलीब्र‍िटीज में गुस्‍सा साफ देखने को म‍िल रहा है. व‍िराट कोहली ने अपने होटल के कमरे का वीडियो लीक होने की शिकायत भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से की है.

Tags: Viral video, Viral video news

Source link

Chhath Puja 2022: बिहार-झारखंड ही नहीं, विदेशों में भी की गई छठ पूजा, तस्वीरों के जरिए देखें महापर्व के खूबसूरत रंग

कब्ज की समस्या दूर कर स्किन चमकदार बनाती है ब्राउन शुगर, जानें इसके अन्य फायदे