in

Entertainment Top-5 Videos: रणबीर कपूर से राखी सावंत तक, देखिए ये वायरल वीडियो

Entertainment Top-5 Videos: सोशल मीडिया के इस युग में सेलेब्स से जुड़ी कोई भी बात तेजी से सुर्खियां बटोरती हैं. अगर किसी सेलेब्स ने कभी कोई विवादित बात कही है तो वह लोगों के जेहन में लंबे समय तक बनी रहती हैं. कुछ ऐसा ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ हो रहा है, जिनके पुराने वीडियोज उनके गले की हड्डी बन गए हैं.

दरअसल, रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को रिलीज हो रही है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके साथ-साथ उनकी फिल्मों के बायकॉट की चर्चाएं ज्यादा हो रही हैं, जिसकी वजह उनके पुराने विवादित वीडियोज को माना जा रहा है.

रणबीर कपूर को ‘शमशेरा’ से काफी उम्मीदें थीं. वे करीब चार साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आए थे, पर फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही. अब उनकी नजरें ‘ब्रह्मास्त्र’ पर टिकी हैं, जिसमें वे अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ पहली बार नजर आएंगे.

बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) किसी न किसी बात को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. केवल स्क्रीन पर ही नहीं, वह सोशल मीडिया पर भी लोगों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़तीं. फैंस उनकी तस्वीरों और वीडियोज का खूब मजा उठाते हैं. अब राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसा ही एक और वीडियो शेयर किया है, जिसे लेकर यूजर्स उनकी मजाक भी बना रहे हैं.

अंकिता राजपूत इस हफ्ते रियलिटी शो ‘डीआईडी सुपर मॉम’ में स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आएंगी, जिसका एक प्रोमो वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में वह काफी भावुक नजर आ रही हैं. दरअसल, शो के आने वाले एपिसोड में एक परफॉर्मेंस दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित किया गया, और यह इतना मार्मिक था कि अंकिता सेट पर फूट-फूटकर रो पड़ीं.

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा ने गणेश चतुर्थी पर बड़ी महंगी कार खरीदी. स्टार कपल कार में सवार होकर अपने बच्चों के साथ सलमान खान की बहन अर्पिता के घर भगवान गणेश के दर्शन के लिए पहुंचे थे. उन्होंने कल 31 अगस्त को बीएमडब्ल्यू आईएक्स इलेक्ट्रिक कार खरीदी थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह कपल की दूसरी इलेक्ट्रिक गाड़ी है.

नेटफ्लिक्स इंडिया ने आज क्राइम ड्रामा ‘जामताड़ा – सबका नंबर आएगा’ (Jamtara-Sabka Number Aayega) के सीजन 2 का ट्रेलर लॉन्च किया. ट्रेलर में ऑनलाइन धोखाधड़ी (फिशिंग) की दुनिया का विस्तार दिखाया गया है. नए सीजन के ट्रेलर में ज्यादा घोटालों और अनदेखे खतरों की झलक मिलती है. नए सीजन में पुरानी दुश्मनी को दिखाया है, जिसमें कुछ नए किरदारों की एंट्री होती है.

Tags: Viral video, Viral video news

Source link

अनार के छिलकों से भी मिल सकते हैं बहुत से हेल्थ बेनिफिट्स, जानिए कैसे

फूड पैकेट्स पर पैकेज लेबलिंग की तेज हुई डिमांड, इन सभी चीजों पर जारी हो चेतावनी